Entertainment

तो इस वजह से फिल्म में नजर नहीं आएंगे अली फजल, फैंस की उदासी के बीच बताया सच

‘फुकरे’ के तीसरे पार्ट यानी ‘फुकरे 3’ का पोस्टर रिलीज हो चुका है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है। ‘फुकरे 3’ के पोस्टर में पुलकित सम्राट और वरुण शर्मा को साथ देख फैंस काफी खुश नजर आए। लेकिन पोस्टर में फैंस को अली फजल कहीं भी नजर नहीं आए, जिसे लेकर उन्होंने सवाल करना शुरू कर दिया कि क्या इस बार एक्टर मूवी में नहीं दिखाई देंगे। फैंस की इस उदासी के बीच अब खुद अली फजल ने मामले पर चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि इस बार वह ‘फुकरे 3‘ में नहीं दिखाई देंगे। अली फजल ने लोगों से माफी मांगते हुए वजह भी जाहिर की है।

tight schedule के चलते नहीं कर पाए फिल्म

अली फजल ने ‘फुकरे 3’ में उनकी मौजूदगी के सवाल पर खुलकर बातचीत की। उन्होंने कहा, “तो इस बार जफर आएगा या नहीं? सब यही पूछ रहे हैं बार-बार। माफ करना साधियों, इस बार नहीं। जफर भाई को कभी-कभी गुड्डू भैया भी बनना पड़ता है। दो चीजें एक साथ आ जाती हैं कभी-कभी। मैं हमेशा ‘फुकरा’ रहूंगा, तो मैं आसपास ही हूं। लेकिन इस बार मैं पर्दे पर नजर नहीं आऊंगा। मैं ‘फुकरा 3’ का हिस्सा बनना चाहता था, लेकिन मेरे शेड्यूल ने मुझे इस चीज की इजाजत नहीं दी।” अली फजल ने अपनी बात को बढ़ाते हुए आगे कहा, “मैं जल्द ही वापस लौटूंगा, आपलोग जितना सोच रहे हैं शायद उससे भी ज्यादा जलदी। आप लोगों का मनोरंजन करने के लिए जफर एक छोटा सा चक्कर लगाकर जरूर लौटेगा।”

‘फुकरे 3’ में नजर आएंगे ये सितारे

एंटरटेनमेंट से भरपूर अपकमिंग मूवी ‘फुकरे 3’ में इस बार हर बार की तरह पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी और मनजोत सिंह नजर आएंगे। ‘फुकरे 3’ इस बार जन्माष्टमी पर यानी 2023 के 7 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। पोस्टर रिलीज के बाद से ही फैंस ‘फुकरे 3’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।