Entertainment

थलापति विजय की लियो का ट्रेलर अद्भुत है और हर दृश्य रोंगटे खड़े कर देता है।

थलापति विजय, तृषा कृष्णन और संजय दत्त अभिनीत लोकेश कनगराज की आगामी फिल्म लियो का रोमांचक ट्रेलर आउट हो गया है। हमें कीथी, मास्टर और विक्रम जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले निर्देशक लोकेश कनगराज की अगली फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हमने सुना है कि यह फिल्म लोकेश कनगराज के सिनेमैटिक यूनिवर्स (एलसीयू) से भी जुड़ी है। यह फिल्म 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसी बीच फिल्म के मेकर्स ने थलापति विजय की फिल्म लियो का ट्रेलर रिलीज कर इसका प्रमोशन शुरू कर दिया है।

Leo का ट्रेलर रिलीज़ हुआ

हाल ही में इस फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हुआ था. यह थलपति विजय की एक अखिल भारतीय फिल्म है। इसलिए ये फिल्म हिंदी में भी रिलीज हो रही है. इसी को ध्यान में रखते हुए मेकर्स हिंदी में भी एक शानदार ट्रेलर रिलीज करेंगे. यह ट्रेलर फिलहाल तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया है। थलापति विजय और तृषा कृष्णन अभिनीत आगामी फिल्म लियो के ट्रेलर में बॉलीवुड स्टार संजय दत्त भी खतरनाक अंदाज में नजर आ सकते हैं। फिल्म में अर्जुन सरयू और अर्जुन दास भी अपने वाइल्ड अंदाज में नजर आएंगे. यहां देखें फिल्म का शानदार ट्रेलर।

लोकेश कनगराज की छठी मूवी है ‘लियो’

यह फिल्म तमिल फिल्म निर्देशक लोकेश कनगराज के करियर की छठी फिल्म है। इस निर्देशक ने अब तक अपनी सभी फिल्मों से सफलता हासिल की है. जाहिर तौर पर इसी वजह से तमिल सिनेमा में लियो लोकेश कनगराज की फिल्म का क्रेज चरम पर पहुंच गया है. पिछली बार, लोकेश कनगराज कमल हासन अभिनीत ब्लॉकबस्टर फिल्म विक्रम के निर्देशक को लेकर आए थे। यह बॉक्स ऑफिस पर बहुत लाभदायक रही। फिल्म को लेकर भारतीय दर्शकों में भी जबरदस्त उत्साह था. फिलहाल लोकेश कनगराज लियो के साथ सिनेमाघरों में धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं।

14 साल बाद लियो में साथ दिखे थलापति विजय-तृषा कृष्णन

दिलचस्प बात ये है कि थलापति विजय और तृषा कृष्णन को जोड़ी लियो में पूरे 14 साल बाद दिखेगी। इससे पहले दोनों सितारे मूवी ‘घिल्ली’ में नजर आए थे। थलापति विजय और तृषा कृष्णन की ऑन स्क्रीन जोड़ी तमिल सिनेमा की हिट जोड़ी है। इस वजह से भी मूवी को लेकर फैंस खासे एक्साइटेड हैं।