Entertainment

दशहरे पर रावण बनकर सड़क पर उतरीं राखी सावंत, लोगों ने कहा- ‘आज ये अपने असली रूप में आ गई’

24 अक्टूबर, मंगलवार को पूरा देश दशहरा मनाता है – बुराई पर अच्छाई की जीत का उत्सव। इस मौके पर आम लोगों से लेकर खास लोगों तक को सम्मानित किया जाता है। वहीं, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की पॉपुलर सेलेब्रिटी राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों का ध्यान खींच रहा है. दरअसल, वीडियो में राखी सावंत रावण जैसे दस सिर वाले लोगों को दशहरे की शुभकामनाएं देती नजर आ रही हैं. राखी सावंत का यह लेटेस्ट वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है.

राखी सावंत ने लिया रावण का लुक

मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राखी सावंत को दस सिर वाले रावण का मुखौटा पहने और धनुष और गदा पकड़े हुए भी देखा जा सकता है। पैपराजी से बात करते हुए राखी सावंत निशाना साधती हैं. राखी सावंत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. राखी सावंत के रावण वाले लुक पर लोग हंसते हैं और उन्हें जमकर ट्रोल करते हैं. राखी सावंत के वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, “आज वह अपने असली रूप में आ गईं।” एक यूजर ने लिखा, “रावण ने देखा होता तो आत्महत्या कर लेता।” एक यूजर ने लिखा, “आज इसे भी मार देना चाहिए।” एक यूजर ने लिखा, “रावण भी देख लेगा तो भाग जाएगा।” इस तरह लोगों ने राखी सावंत को वर्गीकृत करना शुरू कर दिया। वहीं राखी सावंत के फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आता है.

बिगबॉस में आयी थी नज़र

एंटरटेनमेंट स्टार राखी सावंत हर दिन एक नए अवतार में कैमरे पर नजर आती हैं। कभी राखी सावंत उर्फी जावेद की नकल करती हैं तो कभी मलाइका अरोड़ा की. गौरतलब है कि राखी सावंत ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। राखी सावंत पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आई थीं.