Entertainment

दिलीप जोशी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा से लिया ब्रेक, मेकर्स को झटका देकर एक्टर ने अपनाया भक्ति मार्ग

तारक मेहता का उल्टा चश्मा हाल ही में काफी विवाद का विषय बना हुआ है। इस सीरीज को प्रसारित हुए 14 साल हो गए हैं और कई कलाकार इस सीरीज को छोड़ चुके हैं। दिशा वकानी के अलावा शैलेश लोढ़ा, नेहा मेहता, भाव्या गांधी और अन्य कई सितारों ने शो को अलविदा कह दिया और अब दिलीप जोशी मेकर्स के लिए एक झटका हैं। दिशा वकानी के बाद दिलीप जोशी ही इस शो की हकीकत बन गए हैं। इतने सालों में वह इस सीरीज में जेठलाल के किरदार से अपने फैंस का मनोरंजन करते रहे हैं, लेकिन अब इस एक्टर ने खुद को इस सीरीज से दूर कर लिया है. दिलीप जोशी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा से ब्रेक ले लिया। उनके इस फैसले से निर्माता हैरान हैं.

फैमिली संग धार्मिक यात्रा पर दिलीप जोशी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्टर दिलीप जोशी को लेकर एक मीडिया रिपोर्ट सामने आई है जिसमें दावा किया गया है कि दिलीप जोशी ने शो से लंबा ब्रेक लिया है। ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दिलीप जोशी काम से ब्रेक लेकर अपने परिवार के साथ तंजानिया गए थे. वह धार्मिक यात्रा पर हैं और स्वामीनारायण मंदिर में एक कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद दिलीप जोशी अबू धाबी के लिए भी रवाना होंगे. इससे संकेत मिलता है कि दिलीप जोशी आने वाले एपिसोड में नजर नहीं आएंगे. याद दिला दें कि दिलीप जोशी कल अभिनेत्री मुनमुन दत्त के जन्मदिन के सेट पर भी मौजूद नहीं थे, जिसके बाद उनके शो छोड़ने की अफवाहें फैलने लगीं।

दिलीप जोशी के जाने से शो को होगा नुकसान

दिलीप जोशी कई सालों से इस सीरीज में जेठालाल का किरदार निभाते आ रहे हैं और वही इस सीरीज की कहानी का आधार हैं। दिशा वकानी शो छोड़ने वाली पहली शख्स थीं और उन्होंने इस शो में जेठालाल की पत्नी दयाबेन का किरदार निभाया था. दिशा वकानी के जाने से शो की टीआरपी पर काफी असर पड़ा. इसके बाद जेतालाल के बेटे टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्य गांधी भी शो से गायब हो गए. अब दिलीप जोशी के बाहर होने से शो की टीआरपी पर बड़ा असर पड़ेगा. आपको बता दें कि यह सीरीज हाल ही में टीआरपी की टॉप 5 लिस्ट में है।