Entertainment

दिशा परमार और राहुल वैद्य की बेटी का घर में हुआ जोरदार स्वागत, सास ने एक्ट्रेस को दिया महंगा तोहफा

बड़े अच्छे लगते हैं 2 से दिशा परमार और बिग बॉस 14 से राहुल वैद्य हाल ही में पहली बार माता-पिता बने हैं। उन दोनों की एक बेटी थी. अब, दिशा और राहुल की प्रेमिका का घर में गर्मजोशी से स्वागत किया गया है। शादी के दो साल बाद 20 सितंबर 2023 को दिशा परमार और राहुल वैद्य माता-पिता बने। दिशा परमार ने बेटी को जन्म दिया है. राहुल का परिवार लक्ष्मी के स्वागत से बेहद खुश है. दिशा और उनकी बेटियों को भी अस्पताल से छुट्टी मिल गई. अब राहुल ने अपनी बेटी के ग्रैंड रिसेप्शन को लेकर अपने इंप्रेशन शेयर किए हैं।

दिशा और राहुल की बेटी का ग्रैंड वेलकम

राहुल वैद्य ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें उनकी बेटी के जश्न की झलक देखी जा सकती है। इस क्लिप में दिशा राहुल और उनकी बेटी आरती करते और अपनी मां का अभिवादन करते नजर आ रहे हैं. दिशा की सास ने पूरे घर को दीयों, लाइटों और गुब्बारों से सजाया। हमने बच्चों के लिए कुछ सुंदर पोशाकें भी देखीं।

सास ने दिशा परमार को दिया ये तोहफा

वीडियो में देखा गया कि राहुल ने वैद्य की मां दिशा परमार को एक गिफ्ट भी दिया. दिशा को अपनी सास से उपहार के रूप में हार का एक सेट मिला, जिसे पाकर वह बहुत खुश थीं। दादा, दादी और चाची ने डिसिना को बहुत प्यार दिया। दिशा भी अपनी बेटी को गोद में लेकर लाड़ करती नजर आईं.

राहुल वैद्य पापा बनकर हैं बेहद खुश

राहुल वैद्य ने वीडियो शेयर करते हुए एक अच्छा कैप्शन भी लिखा. अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा: “23 सितंबर, 2023 हमारे जीवन का सबसे खूबसूरत दिन है। मेरे जन्मदिन पर मेरी पत्नी और बेटी घर पर हों, इससे ज्यादा खुशी मुझे किसी और चीज से नहीं होती। इस साल हमारे घर लक्ष्मी जी आई हैं गणेश।” “बातूनी। मेरी दादी, नानी और मौसियों ने आरती की और अपने घरों में हमारा स्वागत किया।”