Entertainment

दीपिका पादुकोण के इस गाने पर नीता अंबानी ने किया जबरदस्त डांस, वायरल हुआ वीडियो

मुकेश अंबानी और उनके परिवार का बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों से काफी करीबी रिश्ता है। मुकेश अंबानी के घर होने वाली पार्टियों में बॉलीवुड सितारे हमेशा शामिल होते रहते हैं। वहीं, मुकेश अंबानी का परिवार और बॉलीवुड सितारे आज भी एक-दूसरे के साथ अच्छा रिश्ता साझा करते हैं। इस समय मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में वह एक बॉलीवुड फिल्म के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. आइए देखें नीता अंबानी के इस डांस वीडियो में क्या है खास.

नीता अंबानी ने किया डांस

नीता अंबानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में आप नीता अंबानी को डांस करते हुए देख सकते हैं. दीपिका ने अपने दोस्तों के साथ पादुकोण के गाने ‘नगाड़े संग ढोल बाजे’ पर डांस किया। इस वीडियो को देखने के बाद आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह किसी डांस की रिहर्सल कर रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ”नीता मैम का अपने दोस्तों के साथ डांस प्रैक्टिस का अनदेखा वीडियो.” नीता अंबानी का यह वीडियो इंस्टाग्राम पेज अंबानी अपडेट्स पर पोस्ट किया गया है। गौरतलब है कि इस इंस्टाग्राम अकाउंट पर मुकेश अंबानी के परिवार से जुड़ी खबरें पोस्ट होती रहती हैं।

नीता अंबानी का लाइफस्टाइटल रहता है चर्चा में

नीता अंबानी अक्सर अपनी लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं। नीता अंबानी के फैंस उनकी महंगी चीजों के बारे में जानना चाहते हैं। वहीं नीता अंबानी अपनी महंगी घड़ियों और महंगे कपड़ों को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। गौरतलब है कि नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र को मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने मार्च 2023 में खोला था। इस कार्यक्रम में मुकेश अंबानी के परिवार के अलावा कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय हस्तियां मौजूद थीं। वहीं नीता अंबानी के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सितारों ने इस इवेंट में शिरकत कर कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए.