Bollywood

दुनिया भर में इतनी स्क्रीन्स पर दिखाई जाएगी शाहरुख खान की ‘पठान’, 100 से अधिक देशों में होगी रिलीज

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर फिल्म ‘पठान’ (Pathan) को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। दर्शक पूरे चार साल बाद किंग खान को बड़े पर्दे पर दोबारा देखने के लिए बेहद ही बेकरार हैं। यही कारण है कि शाहरुख खान की ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग (Pathaan Advance Booking) जोरों-शोरों से चल रही हैं और फिल्म की टिकटें भी हाथों-हाथ बिक रही है। वहीं अब रिलीज से पहले ही शाहरुख खान की फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। 

100 से अधिक देशों में रिलीज होगी ‘पठान (Pathaan)’

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को एक-साथ 100 देशों में रिलीज किया जाएगा। बता दें कि यह ऐसी पहली फिल्म बनी है जो 100 से अधिक देशों में रिलीज होने वाली है। पूरी दुनिया में सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म को 2500 से अधिक स्क्रीन मिली है। ऐसे में शाहरुख, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की ‘पठान’ ने रिलीज से पहले ही बड़ा रिकॉर्ड बना दिया है। तरण आदर्श के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

पठान की एडवांस बुकिंग

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग धड़ल्ले से चल रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के अब तक 4.19 लाख से ज्यादा टिकट्स बिक चुके हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग और दर्शकों में सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित ‘पठान’ के बज को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि शाहरुख खान की पहली फिल्म ओपनिंग डे पर 40 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है। Also Read – Pathaan के मेकर्स को लगा 440 वोल्ट का करारा झटका!! रिलीज से पहले ही लीक हुई शाहरुख की फिल्म ? ‘पठान’ की कहानी की बात करें तो इस फिल्म में शाहरुख खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण रॉ के एजेंट्स की भूमिका निभाते नजर आएंगे तो वहीं फिल्म में एक्टर जॉन अब्राहम नेगेटिव रोल में हैं। एक्शन और सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म में शाहरुख खान बेहद ही दमदार अंदाज में नजर आने वाले हैं, यही कारण है कि ‘पठान’ को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।