Bollywood

दोनों की स्क्रीनिंग पर सलमान खान ने सनी देओल के बेटे पर प्यार बरसाया और उन्हें उनकी पहली फिल्म के लिए शुभकामनाएं दीं।

सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर और पूनम ढिल्लों की पॉपुलर पलोमा फिल्म डोनो से बॉलीवुड में आईं। कल रात अवनीश ब्रजतिया की फिल्म डोनो की जश्न मनाया गया, जिसमें सिनेमा उद्योग के कई बड़े सितारे शामिल हुए। सनी देओल की फिल्म राडलू की स्पेशल स्क्रीनिंग में दबंग, सलमान खान, आमिर खान और जैकी श्रॉफ जैसे बॉलीवुड सितारे भी मौजूद रहे. डोनो की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान सलमान खान ने भी राजवीर को फिल्म की सफलता के लिए शुभकामनाएं दीं.

सलमान खान ने दी शुभकामनाएं

मीडिया से बात करते हुए सलमान खान ने कहा, “मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म इन तीनों राजवीर, पलोमा और अवनीश के लिए वही करेगी जो ‘मैंने प्यार किया था’ ने हम तीनों, सूरज, भाग्यश्री और मेरे लिए किया था।” खान ने अपने करियर की शुरुआत सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से की थी। इस फिल्म में सलमान के साथ एक्ट्रेस भाग्यश्री ने मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. ऐसे में सलमान खान ने भी राजवीर और पलोमा को शुभकामनाएं और सफलता की शुभकामनाएं दीं.

सूरज बरजतिया के बेटे ने की है डिरेक्शन

राजवीर देओल पलोमा की पहली फिल्म डोनो ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाया। इस फिल्म में राजवीर और पारुमा को लोग बहुत पसंद करते हैं। इस फिल्म के साथ सूरज बर्जतिया के लोकप्रिय ओनिश ने भी निर्देशक की सीट पर कदम रखा। हम आपको बता दें कि राजवीर से पहले सनी देओल के बड़े बेटे करण ने भी एक्टिंग में हाथ आजमाया था. करण की पल पल दिल के पास 2019 में रिलीज हुई थी। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। करण फिलहाल एक्टिंग से ब्रेक ले रहे हैं।