Bollywood

द आर्चीज़ ट्रेलर: ज़बरदस्त द आर्चीज़ ट्रेलर रिलीज़, सुहाना खान-ख़ुशी कपूर की परफॉर्मेंस ने खींचा सबका ध्यान

जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज के ट्रेलर का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। निर्माताओं ने हाल ही में घोषणा की कि सुहाना खान और ख़ुशी कपूर की मुख्य भूमिकाओं वाली आर्चीज़ का ट्रेलर 9 नवंबर को रिलीज़ किया जाएगा। निर्माता ने अपना वादा निभाया। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर स्टारर फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. आइए आपको बताते हैं कि फिल्म का ट्रेलर कैसा दिखता है और क्या इसे खास बनाता है।

सुहाना खान की एक्टिंग ने जीता दिल

लंबे इंतजार के बाद सुहाना खान और खुशी कपूर की फिल्म आर्ची का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के ट्रेलर में आपको दोस्ती और रोमांस देखने को मिलेगा. इस ट्रेलर में 60 के दशक के रिवरडेल को दिखाया गया है। फिल्म में सुहाना खान वेरोनिका लॉज का किरदार निभाती नजर आएंगी, जबकि खुशी कपूर बेटी कपूर का किरदार निभाती नजर आएंगी. इस बहुप्रतीक्षित ट्रेलर में, आर्चीज़ पार्क को बचाने का प्रयास करता है। लेकिन वे जीतते हैं या हारते हैं यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही साफ हो पाएगा। इस फिल्म में सुहाना खान और खुशी कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी अहम भूमिका में हैं. अगस्त्य नंदा की परफॉर्मेंस आपको पसंद आएगी. सुहाना खान और खुशी कपूर की परफॉर्मेंस दिल जीत लेगी. तो चलिए बिना देर किए देखते हैं फिल्म आर्क का ट्रेलर।

कब रिलीज होगी ‘द आर्चीज’

सुहाना खान और ख़ुशी कपूर की ‘द आर्चीज़’ सीधे ओटीटी पर रिलीज़ होगी। यह फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. हम आपको बता दें कि इस फिल्म में सुहाना खान और खुशी कपूर के अलावा कई अन्य स्टार किड्स भी नजर आएंगे. फिल्म में अगस्त्य नंदा, मिहिर आहूजा, वेदान रैना, अदिति दत्त और युवराज मेंदा अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।