Bollywood

‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ ट्रेलर: विक्की कौशल ने ‘भजन कुमार’ बनकर दिया सामाजिक संदेश, ट्रेलर देखकर आप खूब हंसेंगे।

‘जरा हटके जरा बचके’ के बाद विक्की कौशल बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। हाल ही में उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ का ट्रेलर रिलीज हुआ और इसने उनके प्रशंसकों के उत्साह को दोगुना कर दिया। इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर हैं। इस फिल्म में आपको कॉमेडी ही नहीं, बल्कि शानदार ड्रामा भी देखने को मिलेगा.

ट्रेलर की शुरुआत भजन कुमार की नेत्री से होती है

‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ के ट्रेलर की शुरुआत विक्की कौशल उर्फ ​​भजन कुमार की धमाकेदार एंट्री से होती है। “भजन कुमार” बालमपुर के राजा हैं और लोगों के घरों में पूजा से लेकर भजन तक करते हैं। लेकिन बजन कुमार की जिंदगी में एक परेशानी है और वो है एक लड़की. दरअसल, भजन कुमार से किसी लड़की को प्यार नहीं होता, बल्कि उनकी जिंदगी में आती हैं मानुषी चिल्लाल। इसके बाद बजन कुमार की जिंदगी में भी प्यार का फूल खिल उठता है. लेकिन तभी उसकी जिंदगी में एक बड़ा विस्फोट होता है.

कब रिलीज़ होगी फिल्म

द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली के ट्रेलर में दिखाया गया है कि भजन कुमार की ज़िंदगी तब बदतर हो जाती है जब उसे पता चलता है कि वह एक मुस्लिम है। यह सच्चाई सामने आने के बाद भजन कुमार की जिंदगी पूरी तरह से बदल जाती है। विक्की कौशल की आने वाली फिल्म का ट्रेलर फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और लोग जमकर रिव्यू दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ”यह फिल्म ब्लॉकबस्टर होने वाली है” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ”इस फिल्म का ट्रेलर अद्भुत है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होगी.” बता दें कि ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ फिल्म में विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर के अलावा एक्टर यशपाल शर्मा, कुमुद मिश्रा और मनोज पाहवा भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 22 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।