Entertainment

धनतेरस पर जान्हवी कपूर और खुशी कपूर सिल्क का लहंगा पहनकर घर से बाहर निकलीं और फैन्स उनका लुक देखकर दंग रह गए।

धनतेरस के शुभ त्योहार के मौके पर बॉलीवुड के गलियारे गुलजार हैं क्योंकि हर कोई इस त्योहार को उत्साह के साथ मना रहा है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस बोनी कपूर की पॉपुलर बेटियां जान्हवी कपूर और खुशी कपूर भेष बदलकर उनका घर छोड़कर चली गईं। हां, जब मैंने जानवी और खुशी के हाव-भाव देखे तो मेरे अंदर सही-गलत की समझ खत्म हो गई। वायरल हुए एक्टर के इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स ने दोनों की जमकर तारीफ की. आप किस का इंतजार कर रहे हैं? आइए एक नजर डालते हैं इन दोनों हसीनाओं के खूबसूरत फिगर पर।

जहान्वी कपूर और ख़ुशी कपूर की पोस्ट

वीडियो में जान्हवी कपूर को गोल्डन कलर का लहंगा पहने देखा जा सकता है. उन्होंने बैंगनी रंग की चुनरी और ब्लाउज भी पहना था. खुले बाल और चमकीले आभूषण उन्हें और भी खूबसूरत बनाते हैं। बालों में लगा गजरा भी उनके लुक को कम्पलीट कर रहा है। खुशी के लुक की बात करें तो खुशी कपूर ने हरे रंग का लहंगा पहना हुआ है. लाल चुनरी, खुले बाल और न्यूड मेकअप उन्हें और भी खूबसूरत बना रहा है.

फैंस ने किये कमैंट्स

जिन प्रशंसकों ने दोनों को देखा, उन्होंने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लिखा: “वे दोनों प्यारे हैं” और “आपको उन्हें नहीं देखना चाहिए।” एक यूजर ने लिखा कि यह बहुत ही शानदार था. जान्हवी कपूर ने मिस्टर एंड मिसेज माही में काम करने के बारे में बात की। ख़ुशी कपूर की बात करें तो उनकी पहली फिल्म “द आर्चीज़” तहलका मचा रही है। हम आपको बता दें कि ये फिल्म 16 दिसंबर को रिलीज होगी.