Entertainment

धर्मेंद्र की खराब सेहत की खबरों के बीच सनी देओल का यह वीडियो अमेरिका से आया है।

जब धर्मेंद्र की खराब हालत की खबर आई तो फैंस चिंतित हो गए। सनी देओल अपने पिता धर्मेंद्र के इलाज के लिए अमेरिका गए थे। धर्मेंद्र के फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ करने लगे। हालाँकि, बाद में यह सामने आया कि धर्मेंद्र ठीक थे और नियमित जांच के लिए अमेरिका गए थे। इसी बीच सनी डुरो ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मस्ती करती नजर आ रही हैं. इससे साफ पता चलता है कि धर्मेंद्र की तबीयत खराब नहीं है। सनी देओल के साथ पिता धर्मेंद्र और मां प्रकाश कौर भी अमेरिका दौरे पर हैं और बताया जा रहा है कि वे सभी छुट्टियों पर जा रहे हैं।

सनी देओल ने शेयर किया है वीडियो

सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सनी देओल अमेरिका में अपने चाहने वालों के साथ उन्हें पिज्जा ऑर्डर करने के लिए चिढ़ा रहे हैं। सनी देओल और उनके दोस्त खाने और मौज-मस्ती के बारे में बात करते हैं। सनी देओल के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं, सनी देओल की टीम ने साझा किया कि वह अपने पिता धर्मेंद्र और मां प्रकाश कौर के साथ यूएसए में छुट्टियां मना रहे थे और अभिनेता के साथ सब कुछ ठीक है।

हेमा मालिनी ने दिया था धर्मेंद्र का हेल्थ अपडेट

हेमा मालिनी ने एक इंटरव्यू में कहा, ”धरम जी की सेहत बिल्कुल सामान्य है और वह रूटीन चेक-अप के लिए अमेरिका गए थे।” वहीं, धर्मेंद्र ने पहले कहा था कि वह थका हुआ महसूस कर रहे हैं और लंबे समय तक अपनी बेटी से मिलने के लिए अमेरिका नहीं जा पाएंगे। उन्होंने आगे कहा, “मैं मीडिया से अनुरोध करता हूं कि मेरे स्वास्थ्य के संबंध में ऐसी कोई भी खबर प्रसारित न करें जिससे मुझे चिंता हो।