Entertainment

धर्मेंद्र के साथ किसिंग सीन पर शबाना आजमी ने किया कमेंट , बोलीं- ‘उनके जैसे हैंडसम मर्द को कौन…’

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म रॉकी औल रानी की प्रेम कहानी दर्शकों के बीच हिट हो गई है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है. इमोशन, रोमांस और ड्रामा से भरपूर यह फिल्म लोगों को बहुत पसंद है लेकिन फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजूमी के किसिंग सीन ने सबका ध्यान खींचा था। 87 साल के धर्मेंद्र ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में किसिंग सीन देकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। अभिनेत्री शबाना आजूमी ने धर्मेंद्र के साथ अपने किसिंग सीन को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

पहेली बार करण जोहर की फिल्म में काम किया

शबाना आजमी ने कहा, ”मुझे समझ नहीं आता कि इस पर इतना हंगामा क्यों हो रहा है. यह सिर्फ एक किसिंग सीन है. यह मेरे लिए बिल्कुल नया अनुभव था. मुझे अपने किरदार के लिए बहुत सारे संदेश मिले। और इतना ही नहीं”। यहां तक ​​कि यह वर्ग भी मेरे किरदार की सराहना करता है, जो व्यावसायिक सिनेमा को हेय दृष्टि से देखता था। मैंने पहली बार करण जौहर की फिल्म में अभिनय किया।

जावेद अख्तर ने दिया रिएक्शन

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र के साथ किस सीन पर शबाना आजमी ने कहा , ‘यह सच है कि मैंने स्क्रीन पर ज्यादा किस नहीं किया, लेकिन धर्मेंद्र जैसे हैंडसम आदमी को कौन किस करना चाहेगा।’ अभिनेत्री ने शबाना के किस सीन पर अपने पति जावेद अख्तर की प्रतिक्रिया के बारे में भी बताया। एक्ट्रेस ने कहा, ”किसिंग सीन में उन्हें बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं थी. उसे केवल मेरे हुल्लड़ व्यवहार में रुचि थी। क्योंकि स्क्रीनिंग के दौरान मैं पूरी फिल्म के दौरान तालियां बजाता रहा, सीटियां बजाता रहा और चिल्लाता रहा। लेकिन उसका व्यवहार ऐसा था जैसे मैंने ऐसा नहीं किया।” आजमी, अभिनेत्री जया बच्चन और अंजलि आनंद भी करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में अभिनय कर रहे हैं।