Entertainment

धर्मेंद्र ने आमिर खान और उनके बेटे के साथ शेयर की फोटो, बॉबी देओल के लुक ने खींचा सबका ध्यान

आमिर खान इन दिनों सिनेमा की दुनिया से दूर हैं, लेकिन किसी कारण से वह अभी भी सुर्खियों में हैं। कभी आमिर खान इवेंट्स में परफॉर्म करते हैं तो कभी आमिर खान के वीडियो वर्चुअल स्पेस में प्रसारित होते हैं. इसी बीच आमिर खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। आमिर खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गईं. तस्वीर में आमिर खान के साथ मशहूर बॉलीवुड स्टार धर्मेंद्र और उनके बेटे बॉबी देओल भी हैं।

धर्मेंद्र और आमिर खान दिखे साथ

धर्मेंद्र इन दिनों अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म के बाद धर्मेंद्र अपनी एक पेंटिंग के बारे में चर्चा करते हैं. इस फोटो में धर्मेंद्र मशहूर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के साथ नजर आ रहे हैं. आमिर खान के अलावा उनके बेटे आजाद भी नजर आए. तस्वीर में आमिर खान और धर्मेंद्र के अलावा बॉबी देओल भी थे. आमिर खान और धर्मेंद्र की ये फोटो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गई. इन तस्वीरों को धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. फैंस तस्वीर को ट्विटर पर तेजी से शेयर कर रहे हैं. तो चलिए बिना किसी देरी के आमिर खान और धर्मेंद्र की इन तस्वीरों पर एक नजर डालते हैं।

आखरी बार इस फिल्म में नजर आए थे आमिर खान

आमिर खान काफी समय से बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं। आमिर खान की एक के बाद एक फिल्में फ्लॉप होती गईं। आमिर खान आखिरी बार लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे. इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर ने भी अभिनय किया था. आमिर खान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई. फिल्म खत्म होने के बाद आमिर खान ने ब्रेक लेने का फैसला किया.