Technology

नई Huawei Nova 12 सीरीज 60MP सेल्फी कैमरा और 100W फास्ट चार्जिंग के साथ आती है!

Huawei के लिए, ऐसी खबरें हैं कि चीनी स्मार्टफोन निर्माता जल्द ही Huawei Nova 12 लॉन्च कर सकता है। कहा जा रहा है कि यह मिड-रेंज स्मार्टफोन की एक सीरीज है जिसमें कंपनी Huawei Nova 12 और Huawei Nova 12 Pro को पेश कर सकती है। इस जानकारी में सामने आई जानकारी के मुताबिक, कंपनी इस सीरीज के स्मार्टफोन्स को पावर देने के लिए किरिन चिपसेट का इस्तेमाल करने की योजना बना रही है। इसके अलावा, सैटेलाइट कनेक्टिविटी इन स्मार्टफोन्स की एक और महत्वपूर्ण विशेषता है। कृपया हमें किसी भी अपडेट के बारे में सूचित करें। Huawei Nova 12 सीरीज के जल्द ही बाजार में आने की खबर है। यह Huawei Nova 11 का सक्सेसर होगा। यह कंपनी की मिड-रेंज स्मार्टफोन सीरीज़ है और कहा जाता है कि यह कई आकर्षक फीचर्स के साथ आता है। टिप्सटर मूरिश स्काई ने वीबो पर इसकी कुछ खासियतें साझा कीं। मुखबिर के मुताबिक, सीरीज के मॉडल्स का रिफ्रेश रेट 120Hz है। इसके अलावा, डिस्प्ले कुनलुन ग्लास द्वारा संरक्षित है, जिसे Huawei द्वारा स्वयं निर्मित किया गया है।

huawei nova 12 series specs

प्रोसेसिंग के बारे में भी टिप्स्टर ने डिटेल्स शेयर किए हैं। Huawei Nova 12 Pro स्मार्टफोन में Kirin 9000S चिपसेट देखने को मिल सकता है। वहीं, इसके वनिला मॉडल में Kirin 830 चिपसेट बताया गया है। यह एक मिडरेंज चिपसेट होगा और नया चिपसेट होगा। इसके अलावा वनिला मॉडल में 4,800mAh बैटरी देखने को मिल सकती है। इसके साथ 88W फास्ट चार्जिंग होगी। जबकि प्रो मॉडल में 4,800mAh बैटरी बताई जा रही है जिसके साथ 100W फास्ट चार्जिंग देखने को मिल सकती है।

huawei nova 12 series camera specs

कैमरे के बारे में बात करते हुए, टिपस्टर ने कहा कि वेनिला मॉडल 50-मेगापिक्सल के मुख्य कैमरे के साथ आएगा। इसमें 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 12 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर भी है। प्रो मॉडल के कैमरे को लेकर कहा गया था कि यह 50 मेगापिक्सल के मुख्य कैमरे से लैस होगा। इसमें एक और 12 मेगापिक्सल का सेंसर भी होगा। यहां का मुख्य आकर्षण सेल्फी कैमरा है, जिसका रिजॉल्यूशन 60 मेगापिक्सल होगा। इसके अतिरिक्त, फोन में सैटेलाइट कनेक्टिविटी सपोर्ट भी होगा, जैसा कि Apple iPhone 14 के बाद से है।