Entertainment

‘नयनतारा मैम पर लट्टू हुए या नहीं आप’, शाहरुख खान ने फैन को रिप्लाई किया – ‘चुप करो वो…’

पठान के बाद शाहरुख खान अब ‘जवान’ को लेकर लोगों तक पहुंच रहे हैं। शाहरुख खान की इस फिल्म की चर्चा काफी समय से हो रही है। इस फिल्म के साथ-साथ किंग खान अपने #asksrk ट्विटर सेशन की वजह से भी सुर्खियों में रहे. किंग खान अपने फैंस को जवाब देंगे. इस बीच, शाहरुख खान ने जवां की रिलीज से पहले अपना 15 मिनट का #asksrk सेशन फिर से शुरू कर दिया है। इस दौरान एक्टर से कई अजीब सवाल पूछे गए.

फैंस ने twitter पर किंग खान से पूछे मजेदार सवाल

शाहरुख खान एक बार फिर ट्विटर पर #asksrk सेशन में नजर आए. इस मीटिंग में लोगों ने शाहरुख खान से कई तरह के सवाल पूछे. एक यूजर ने शाहरुख खान से पूछा, “लड़की कैसे पाएं”। किंग खान को यूजर का सवाल बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने कहा कि पतई ऐसा मत कहो। एक अन्य उपयोगकर्ता ने पूछा कि क्या वह मुझे घर की बिजली के लिए मासिक बिल देगा। खान ने जवाब में लिखा, “प्यार की रोशनी मेरे घर में चमकती है।” वहां रोशनी आती है… कोई बिल नहीं आता. एक अन्य यूजर ने पूछा, ”एक उम्र होती है जब व्यक्ति को जवान होना चाहिए, लेकिन वह बहुत बूढ़ा हो जाता है”, जिस पर शाहरुख खान ने बहुत ही मजेदार जवाब दिया. साथ ही उन्होंने लिखा, ‘अच्छा किया आपने याद किया…एक बात और याद रखें…बेवकूफ होने की कोई उम्र नहीं होती…हाहा।’ फिल्म की लीड एक्ट्रेस नयनतारा के बारे में भी एक सवाल पूछा गया. “क्या नयनतारा मैम पर लट्टू होई है?” एक उपयोगकर्ता ने पूछा। शाहरुख खान ने कहा, “चुप रहो!” मैं भी दो बच्चों की माँ हूँ! ! हाहाहा इसके अलावा, शाह खान ने कई सवालों के जवाब दिए।

कब रिलीज होगी शाहरुख खान की ‘जवान’

शाहरुख खान और नयनतारा की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर 2023 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका निभा रही हैं। इसके अलावा जवान में विजय सेतुपति की भी अहम भूमिका होगी.