Bollywood

नया कीर्तिमान रचेगी Shah Rukh Khan की मूवी Jawan, दुनिया की सबसे बड़ी स्क्रीन पर होगी रिलीज

पठान की अपार सफलता के बाद अब सभी की निगाहें बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की नई फिल्म जवान पर हैं। फैंस अभी से ही फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. छोटी-छोटी खबरों से लेकर फिल्मों से जुड़ी बड़ी खबरों पर लोगों का ध्यान रहता है. यही कारण है कि जावन से जुड़ी छोटी-छोटी खबरें भी सुर्खियां बन जाती हैं। इसी बीच इस फिल्म के बारे में और भी दिलचस्प जानकारी सामने आई है. फिल्म के प्रशंसकों का उत्साह, कौन जानता था कि यह जल्द ही अपने चरम पर पहुंच जाएगी।

दुनिया की सबसे बड़ी स्क्रीन पर रिलीज होगी ‘जवान’

जानकारी के मुताबिक जावन को और भी बड़ा बनाने के लिए क्रिएटर्स ने बड़ा दांव खेला है. सुपरस्टार शाहरुख खान की आगामी फिल्म जवान कथित तौर पर दुनिया की सबसे बड़ी स्क्रीन पर रिलीज के लिए तैयार है। जावन को जर्मनी के लियोनबर्ग में आईमैक्स स्क्रीन पर दिखाया जाएगा। यह स्क्रीन 125 फीट चौड़ी और 72 फीट लंबी है। इसे दुनिया की सबसे बड़ी स्क्रीन माना जाता है। यह सामान्य स्क्रीन से कहीं अधिक है. इस स्क्रीन को ट्रम्पप्लास्ट कहा जाता है। जिसे 6 दिसंबर, 2022 को स्थापित किया गया था। इस स्क्रीन का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड्स में सूचीबद्ध है। शाहरुख खान और नयनतारा जवान अभिनीत यह फिल्म यहां सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली पहली भारतीय फिल्म कही जाती है।

पहली बार शाहरुख खान के साथ नज़र आएंगी नयनतारा

इस फिल्म में अभिनेत्री नयनतारा अभिनय करेंगी। तमिल सिनेमा की सुपरस्टार कही जाने वाली एक्ट्रेस नयनतारा की यह पहली बॉलीवुड फिल्म है. इस फिल्म में यह अभिनेता सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ पहली बार सह-कलाकार हैं। यह विषय फिल्म प्रेमियों के लिए भी बहुत महत्वपूर्ण है। इसलिए फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर है. सुपरस्टार शाहरुख खान भी पहली बार निर्देशक अत्रि कुमार के साथ काम करना चाहते हैं। इसलिए, फिल्म के प्रति उत्साह न केवल भारतीय दर्शकों के बीच बल्कि तमिल फिल्म निर्माताओं के बीच भी व्यापक है।