Entertainment

नया KWK8 प्रोमो: अमीषा पटेल की लड़ाई पर करीना कपूर ने तोड़ी चुप्पी, आलिया ने शो को बताया ‘विवादास्पद’

करण जौहर का मशहूर टॉक शो कॉफी विद करण 8 इस समय चर्चा में है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में एक्ट्रेस सारा अली खान और अनन्या पांडे शामिल हुईं। इन दोनों स्टार किड्स ने कई राज खोले हैं जो उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों से जुड़े हैं। इसके अलावा, सारा अली खान ने अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के बीच रोमांस के बारे में भी बात की। इसी बीच कॉफी विद करण 8 का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करण जौहर के शो पर दोनों भाभी करीना कपूर और आलिया भट्ट को देखा जा सकता है.

Koffee with karan 8 promo

कॉफी विद करण 8 के इस नए प्रोमो वीडियो में करीना कपूर और आलिया भट्ट मस्ती करती नजर आ रही हैं। वीडियो की शुरुआत में आलिया भट्ट शो को विवादित बताती हैं. वीडियो में आलिया कहती हैं, ”विवादास्पद कॉफी विद करण.” इस वीडियो में करण जौहर आलिया भट्ट और करीना कपूर से पूछते हैं कि कौन किसकी बहू है और कौन किसकी बहू है? इस पर करीना कपूर हंसते हुए कहती हैं, ”मैं किसी की बहू नहीं हूं.” इसके अलावा, आलिया भट्ट और करीना कपूर को वीडियो में अपने पसंदीदा डांस मूव्स दिखाते हुए देखा जा सकता है।

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) संग झगड़े पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने किया रिएक्ट

कॉफ़ी विद करण 8 के इस नवीनतम प्रोमो में, करण जौहर अभिनेत्री करीना कपूर से पूछते हैं कि वह गदर 2 की सफलता पार्टी में क्यों नहीं शामिल हुईं? करण ने करीना से अमीषा पटेल के साथ उनकी लड़ाई के बारे में भी सवाल किया। हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस कहती हैं कि करण मैं तुम्हें अब इग्नोर कर रही हूं. लोग कॉफ़ी विद करण 8 के प्रोमो पर सक्रिय रूप से प्रतिक्रिया दे रहे हैं और अपनी समीक्षा दे रहे हैं।