Entertainment

नाना पाटेकर ने फिल्म वेलकम 3 में नजर न आने पर जताया दुख, कहा- हम पुराने हो गए हैं ना इसलिए…

नाना पाटेकर दशकों से फिल्मी दुनिया पर राज कर रहे हैं। अब नाना जल्द ही विवेक अग्निहोत्री की फिल्म वैक्सीन वॉर में नजर आएंगे। इस फिल्म में नाना एक वैज्ञानिक की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और यह लोगों के रोंगटे खड़े कर रहा है. अब नाना पाटेकर ने ‘वैक्सीन वॉर्स’ के ट्रेलर रिलीज के दौरान अक्षय कुमार की ‘वेलकम 3’ पर निशाना साधा है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार और दिशा पटानी की फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ का टीजर हाल ही में यानी आज रिलीज हो गया है. वेलकम 3 नाना पाटेकर (उदय शेट्टी) या अनिल कपूर (मजनू भाई) की मौजूदगी के बिना रिलीज़ हुई थी। इस टीजर के रिलीज होने के बाद ‘वेलकम’ सीरीज के फैंस काफी निराश हैं। वेलकम 3 के मेकर्स के फैसले से नाना पाटेकर भी नाखुश हैं.

वैक्सीन वॉर के ट्रेलर लॉन्च पर कही बात

‘वैक्सीन वॉर’ ट्रेलर के लॉन्च समारोह में नाना पाटेकर से पूछा गया, ‘आप फिल्म ‘वेलकम 3’ का हिस्सा क्यों नहीं हैं? वे शायद हमें इस फिल्म में नहीं ले गए क्योंकि उन्हें लगता है कि उनको लगता है कि हम पुराने हो गए इसलिए शायद उन्होंने हमें फिल्म में नहीं लिया। मामला। कभी-कभी आप देखते हैं कि उद्योग बंद नहीं हो रहा है। अगर आप कुछ अच्छा करना चाहते हैं तो लोग आएंगे। वे आपसे पूछते हैं कि क्या आप ऐसा करना चाहते हैं, क्या आप ऐसा कर सकते हैं? मैं समझता हूं कि यह मेरी पहली नौकरी है, यह मेरी किस्मत है या मेरा पहला मौका है। “आखिरी मौका, यही है। हर किसी के लिए एक नौकरी है. आप चाहें तो ऐसा कर सकते हैं. यह आप पर निर्भर है कि आप इसे करना चाहते हैं या नहीं।”

कब रिलीज होगी ‘द वैक्सीन वॉर’ (The Vaccine War)

नाना पाटेकर और पल्लवी जोशी अभिनीत, वैक्सीन वॉर 28 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। फिल्म में कोरोनोवायरस महामारी के दौरान वैक्सीन बनाने के लिए भारतीय वैज्ञानिकों के संघर्ष को दर्शाया गया है। ‘वैक्सीन वॉर्स’ के ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला।