Entertainment

निक जोनास के भाई Joe Jonas और Sophie Turner नहीं लेंगे तलाक, ये वीडियो देख खुश हुए फैंस

जो जोनस और सोफी टर्नर के बीच पिछले छह महीने से कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था और इस स्थिति के चलते दोनों को तलाक लेना पड़ा। कई मीडिया आउटलेट्स में यह भी बताया गया कि जोड़े ने तलाक के बारे में वकीलों से बात करना शुरू कर दिया था। इन सभी खबरों के बीच जोए जोनस का एक वीडियो रिलीज हुआ है जिसे देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं. इस वीडियो ने जॉय और सोफी के तलाक की खबरों पर हमेशा के लिए विराम लगा दिया.

 जो जोनस ने गाया गाना

सिंगर जो जोनस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. यह उनके एक इवेंट का वीडियो है जिसमें उन्हें स्टेज पर गाते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में जोए जोनस के हाथ में अंगूठी देखकर हर कोई हैरान है. हम आपको बता दें कि जोए जोनस और सोफी टर्नर के तलाक की खबर तब सामने आई जब जोए के हाथ में उनकी शादी की अंगूठी नजर नहीं आई। अब वह शादी की अंगूठी पहनती है। लेटेस्ट वीडियो में जॉय जोनस को रोमांटिक गाना गाते हुए देखा जा सकता है. कहा जाता है कि ये गाना उन्होंने अपनी पत्नी के लिए गाया था. साथ ही उनके हाथ में सगाई की अंगूठी भी देखी जा सकती है, जिससे साफ पता चलता है कि दोनों के बीच रिश्ते बिल्कुल अच्छे हैं.

2 बेटियों के पैरेंट्स हैं जोई और सोफी

जो जोनास और सोफी टर्नर ने 2019 में शादी की। उनका रिश्ता 2016 में शुरू हुआ। जॉय और सोफी ने अपने रिश्ते को दुनिया से छिपाकर रखा। 2017 में, किसी को भी पता नहीं चला कि इस जोड़े ने सगाई कर ली। शादी समारोह में परिवार और करीबी दोस्त भी मौजूद थे। आज दोनों दो बेटियों के माता-पिता हैं।