Entertainment

नितिन देसाई केबैंकरप्सी पर आमिर खान की प्रतिक्रिया, कहा- ‘किसी को पता नहीं था’

नितिन देसाई ने 2 अगस्त की सुबह अपने स्टूडियो में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से फिल्म इंडस्ट्री को गहरा झटका लगा. प्रमुख सितारों ने नितिन देसाई की मौत को दुर्भाग्यपूर्ण बताया. वहीं नितिन की मौत के बाद रिपोर्ट्स से पता चला कि आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई पर 250 करोड़ रुपये का बकाया था और उन्होंने कंपनी से 180 करोड़ रुपये का लोन लिया था. इस लोन पर ब्याज मिलाकर लोन की कुल रकम 250 करोड़ रुपये थी. रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया कि नितिन देसाई आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे और इसलिए उन्होंने मौत को गले लगा लिया।

अंतिम संस्कार के बाद आमिर खान ने मीडिया से बात की

नितिन देसाई का अंतिम संस्कार उनकी मृत्यु के दो दिन बाद 4 अगस्त को हुआ, जब आमिर खान, संजय लीला बंसारी और मनोज जोशी सहित मशहूर हस्तियां कला निर्देशक के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करने पहुंचीं। नितिन देसाई के अंतिम संस्कार के बाद आमिर खान ने मीडिया से बात की. इसी बीच एक पत्रकार ने अभिनेता से पूछा, ‘क्या बॉलीवुड ने उनकी मदद के लिए उनके साथ काम किया? या ऐसी क्या कोशिश की गई?” इसके अलावा मीडिया ने आमिर से सवाल करते हुए कहा कि नितिन देसाई की शिकायत है कि बॉलीवुड उनसे इतना दूर हो गया है कि अब भी उनके अंतिम संस्कार में कम ही लोग आते हैं. क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्होंने लगभग सभी के साथ काम किया है और मशहूर कलाकारों के साथ काम किया है?

आमिर खान ने कहा, ”हां, उन्होंने सबके साथ काम किया

मीडिया के इस सवाल के जवाब में आमिर खान ने कहा, ”हां, उन्होंने सबके साथ काम किया. शायद कोई किसी कारण से नहीं आ सका. लेकिन वह हर किसी के दिल में एक खास जगह रखते हैं। खैर, मैं उनके परिवार के धैर्य और ताकत रखने की कामना करता हूं।