Entertainment

निया शर्मा ने दोस्तों के साथ किया लंच, सफेद ड्रेस ने खींचा ध्यान

निया शर्मा अक्सर खबरों में बनी रहती हैं. निया ने एक बार फिर अपने स्टाइलिश अंदाज से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. निया का ग्लैमरस अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है. एक्टर हाल ही में अपने करीबी दोस्तों के साथ लंच पर गए थे. उन्होंने यहां अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. इन तस्वीरों में निया शर्मा ने बेहद खूबसूरत सफेद ड्रेस पहनी हुई है। निया शर्मा का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. निया शर्मा की दोस्तों के साथ मस्ती करती तस्वीरें देखने वाले फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

फैंस कर रहे हैं निया शर्मा की तारीफ

लंच के दौरान निया शर्मा ने खूब मस्ती की. एक फोटो में अभिनेत्री को अपने भोजन का आनंद लेते देखा जा सकता है, जबकि दूसरे में निया को अपने बच्चे के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा, अभिनेत्री ने अद्भुत अमेज़ॅन भोजन की तस्वीरें भी साझा कीं। निया शर्मा ने कैप्शन में लिखा कि उन्हें दोस्तों के साथ समय बिताना काफी पसंद है। निया शर्मा की इन तस्वीरों पर एक शख्स ने कमेंट किया, “आपके फैशन सेंस का जवाब नहीं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”उनका अंदाज किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है.”

निया शर्मा ने फ्लॉन्ट की मिनी ड्रेस

इन पोस्ट में शेयर की गई तस्वीरों में एक्ट्रेस निया शर्मा कमाल की लग रही हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस को शॉर्ट व्हाइट ड्रेस पहने देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने रेड हील्स पहनी थी और डिजाइनर बैग कैरी किया था। निया ने अपने लुक को स्टाइलिश धूप के चश्मे से पूरा किया। उनके अंदाज ने हर किसी का मन मोह लिया.