Entertainment

नीतू कपूर ने अपने बेटे रणबीर कपूर को खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और जश्न की एक तस्वीर साझा की

रणबीर कपूर आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर रणबीर कपूर के फैंस ने उन्हें स्टार की शुभकामनाएं भी दीं. हालांकि, ऐसे में रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर की पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस पोस्ट में नीतू कपूर अपने बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं. नीतू कपूर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर होते ही मशहूर हो गया. तो आइए एक नजर डालते हैं कि नीतू कपूर ने अपने बेटे का जन्मदिन कैसे मनाया।

नीतू कपूर ने किया रणबीर कपूर को बर्थडे विश

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म एनिमल को लेकर काफी चर्चा में हैं। जब से रणबीर कपूर की इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है लोग इसे बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं. लेकिन इन सबके बीच आज 28 सितंबर को अपने जन्मदिन के मौके पर रणबीर कपूर सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. रणबीर कपूर आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उनकी मां नीतू कपूर ने अपने बेटे को शुभकामनाएं देते हुए एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की। पहली स्टोरी में उन्होंने दो केक की तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें से एक में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फोटो है। इसके बाद एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर की एक क्यूट फोटो शेयर की और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. इसके अलावा, नीतू कपूर ने जश्न का एक वीडियो भी साझा किया। लोगों को नीतू कपूर का ये पोस्ट काफी पसंद आ रहा है.

इन फिल्मों में नजर आने वाले हैं रणबीर कपूर

आलिया भट्ट के पति और बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर फिल्म ‘एनिमल’ के अलावा ब्रह्मास्त्र 2 सहित कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल इसी साल 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ-साथ रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर भी अहम रोल में नजर आएंगे।