BigBoss

नॉमिनेशन के भंवर में फंसे मंडली के सदस्य, फिनाले से पहले कौन होगा बेघर?

बिग बॉस 16 में इन दिनों सात कंटेस्टेंट हैं, जिनमें से छह के बीच फिनाले में जगह बनाने के लिए जंग जारी है। इनमें शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, सुंबुल तौकीर खान, अर्चना गौतम, एमसी स्टेन और शालीन भनोट हैं। निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) पहले ही फिनाले वीक में पहुंच चुकी हैं। ऐसे में बाकी कंटेस्टेंट अपना गेम फिनाले को ध्यान में रखकर ही खेल रहे हैं। लेकिन इस बीच, अब कंटेस्टेंट को नॉमिनेशन का सामना भी करना पड़ा, जिसमें इस हफ्ते तीन सदस्य फंस गए हैं। सोशल मीडिया पर उन कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ गए हैं, जो फिनाले वीक से पहले नॉमिनेशन के जाल में फंस गए हैं। आइए आपको तीनों के नाम बताते हैं। 

इन तीन कंटेस्टेंट पर लटकी तलवार

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के फैन पेज ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन तीन कंटेस्टेंट के नाम का ऐलान किया गया है, जिनमें से एक बेघर हो सकता है। इस ट्वीट के मुताबिक, एमसी स्टेन, शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं। यानी इस हफ्ते मंडली के लोग लोग नॉमिनेशन में फंस गए हैं। बता दें कि बिग बॉस ने घरवालों के एक टास्क दिया था, जिसमें सबको 9 मिनट का टाइम दिया गया। कंटेस्टेंट्स से कहा गया कि जो भी सही 9 मिनट का अंदाजा लगा लेगा। वह इस नॉमिनेशन से बच जाएगा। लेकिन शिव, सुंबुल और एमसी स्टेन ने सबसे लेट 9 मिनट का अंदाजा लगाया, जिस वजह से इन तीनों पर बेघर होने का खतरा आ गया है।

सुंबुल होंगी इविक्ट?

हालांकि, सोशल मीडिया पर जैसे ही इन तीन कंटेस्टेंट के नाम सामने आए हैं, वैसे ही लोगों ने भी अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है। ज्यादातर फैंस का मानना है कि इस हफ्ते सीधा सुंबुल तौकीर खान इविक्ट हो जाएंगी। वहीं, कुछ फैंस ने यह भी लिखा है इस बार तो बिग बॉस के मेकर्स खेल गए और अब सुंबुल ही बाहर होने वाली हैं। हालांकि, कौन फिनाले से पहले बाहर होगा। यह वीकेंड का वार पर ही पता चलेगा।