Entertainment

पति Vivek Dahiya के लिए Divyanka Tripathi का पैपराजी पर फूटा गुस्सा, चिल्लाते हुए बोलीं- ‘क्या है ये’

दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया इंडस्ट्री के पावर कपल हैं। दिव्यांका अपने पति विवेक से बहुत प्यार करती हैं। वे दोनों एक-दूसरे पर खूब प्यार बरसाते हैं। यही वजह है कि दिव्यांका और विवेक की हर तस्वीर इंटरनेट पर तहलका मचा देती है. हाल ही में उनकी दिवाली पार्टी की तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें दिव्यांका और विवेक एक साथ बहुत अच्छे लग रहे थे। वहीं, अब दिव्यांका त्रिपाठी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें पैपराजी कोर्स से गुजरते हुए देखा जा सकता है. दिव्यांका अपने पति विवेक से नाराज हो गईं.

पैपराजी पर फूटा दिव्यांका त्रिपाठी का गुस्सा

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने पति विवेक को ट्रोल करने और उनके खिलाफ लिखने वाले लोगों को करारा जवाब दिया है। खैर, दिव्यांका त्रिपाठी ने भी कुछ ऐसा ही किया है। दिव्यांका त्रिपाठी का पैपराजी पर गुस्सा करते हुए एक वीडियो लीक हो गया है. वह ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि कई पैपराजी दिव्यांका के पति विवेक दहिया का पूरा नाम नहीं लिखते हैं। वीडियो में दिव्यांका कहती हैं, ”कौन है ये…” जवाब में, पापराज़ी ने कहा: “यह आपका पति है।” फिर एक्ट्रेस बोलीं- मेरा पति कौन है? उसका नाम क्या है? आप अपना नाम नहीं लिखते…पति, पार्टनर…दिव्यांका के पति…यह बहुत गलत है। ये लोग हमेशा अपने पतियों के साथ करती हैं ये दिव्यंका… अपने पतियों के साथ करती हैं ये दिव्यांका. ये क्या है… ये क्या है…” दिव्यांका के चेहरे पर मुस्कान तो है लेकिन ये भी साफ है कि एक्ट्रेस सभी को दोष दे रही हैं.

फैंस ने की दिव्यांका त्रिपाठी की तारीफ

दिव्यांका त्रिपाठी का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आया है। सोशल मीडिया पर दिव्यांका त्रिपाठी की जमकर तारीफ हो रही है। एक यूजर ने लिखा, ‘बहुत सही.. अच्छा है दिव्यांका.. इसे कहते हैं सबसे अच्छा लाइफ पार्टनर.. विवेक की खुद की पहचान है.. उसके द्वारा उठाए गए स्टैंड की जरूरत है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘फाइनली… उनसे उन्हें लेशन दे दिया।’ इसी तरह एक और फैन ने लिखा, ‘बहुत प्यार के क्लास लगा दी।’