Entertainment

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी: शादी में दुल्हन को सोने के आभूषण गिफ्ट करेंगी बुआ, कपल को बताया, ‘नंबर 1’

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की भव्य भारतीय शादी उदयपुर में होगी। जहां आज सुबह से ही इन स्टार रिश्तेदारों का आना जारी है. आम आदमी पार्टी के नवनिर्वाचित नेता और दिल्ली कांग्रेस सांसद संजय सिंह भी शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर पहुंचे। साथ ही परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के करीबी रिश्तेदार भी उदयपुर पहुंचे हैं। उनके कई वीडियो तेजी से सोशल नेटवर्क पर फैल गए हैं. इस बीच एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की मौसी भी शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर पहुंचीं. फिल्म स्टार की मौसी परिणीति चोपड़ा ने उदयपुर पहुंचते ही पैपराजी से बात की. इस बातचीत में परिणीति की मौसी ने कहा कि कांग्रेस नेता राघव चड्ढा के साथ उनका कॉम्बिनेशन नंबर वन था.

सोने के गहने गिफ्ट करेंगी बुआ

परिणीति चोपड़ा की मौसी ने पापराज़ी से बातचीत करते हुए दूल्हा-दुल्हन को जीवन में नई राह पर चलने के लिए बधाई दी। साथ ही बातचीत में उन्होंने यह भी बताया कि वह अपनी भतीजी और होने वाली दुल्हन को शादी में क्या गिफ्ट देंगी. एक्ट्रेस की चाची ने बताया कि वह एक ज्वैलर थीं. उनका खुद का बड़ा ज्वेलरी बिजनेस है और वह अपनी भतीजी परिणीति चोपड़ा को उनकी शादी में सोने के गहने गिफ्ट करेंगी।

परिणीति चोपड़ा की शादी के फंक्शन्स

परिणीति चोपड़ा की शादी काफी धूमधाम से शुरू हुई। फिल्म स्टार परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का समारोह 22 सितंबर को शुरू हुआ। कल शाम से ही जश्न का माहौल है। 3 सितंबर को एक गैस और संगीत कार्यक्रम हुआ। इस बीच, पंजाबी रीति-रिवाजों के अनुसार, स्टार जोड़ी 24 सितंबर को शादी करने वाली है। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की भव्य भारतीय शादी देश में सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। लोग इस विषय पर किसी भी जानकारी में रुचि रखते हैं। इसी बीच फिल्म स्टार भाग्यश्री भी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर आईं. एसएनएस पर प्रशंसकों को विवाह स्थल का विवरण किसने दिखाया?