Entertainment

पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान Marriage News : पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने दूसरी बार शादी की

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. वह अक्सर अपने बयानों से सुर्खियां बटोरते हैं और उनकी तस्वीरें कभी-कभी सोशल नेटवर्क पर वायरल हो जाती हैं। अब हर तरफ माहिरा की ही चर्चा हो रही है. दरअसल, माहिरा खान ने दूसरी बार शादी की है। जब यह खबर सामने आई तो उनके चाहने वालों से लेकर हर कोई खुश हो गया। माहिरा की शादी के वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। बता दें, माहिरा शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ का हिस्सा थीं। 2017 में इस फिल्म की रिलीज के साथ, माहिरा को भारत में एक बड़ा प्रशंसक आधार मिला। इसी वजह से माहिरा के भारतीय फैंस भी उनकी शादी की खबर से काफी खुश हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो बेहद हार्ट टचिंग है. इस वीडियो में माहिरा अपने पेस्टल लहंगे को फेयरीटेल अंदाज में पहने हुए नजर आ रही हैं. दूसरी तरफ खड़ा उसका पति यह देखकर भावुक हो जाता है और उसकी आंखों से आंसू बहने लगते हैं. वे दोनों डेटिंग कर रहे हैं और सगाई करते दिख रहे हैं। बैकग्राउंड में एक अच्छा गाना भी बज रहा है. हर कोई उन दोनों को इस तरह देख कर एक्साइटेड हो गया.

दूसरे शौहर का नाम सलीम करीम है

आपको बता दें, माहिरा के दूसरे शौहर का नाम सलीम करीम है। दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त भी हैं। माहिरा की पहली शादी 2007 में अली अस्कर से हुई थी। हालांकि कुछ मतभेदों के चलते दोनों ने 2015 में अपनी राहें अलग कर ली थीं।