Bollywood

पिप्पा ट्रेलर: बड़े पर्दे पर नहीं सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी ईशान खट्टर की पिप्पा, देश की रक्षा करेंगे एक्टर

ईशान खट्टर आज 1 नवंबर को अपना 28वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर एक्टर ने फैंस को तोहफा दिया. ईशान खट्टर की आने वाली फिल्म पिप्पा का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के इस ट्रेलर में ईशान खट्टर बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. ईशान खट्टर की फिल्म पिप्पा के ट्रेलर में एक्शन और दमदार डायलॉग्स हैं जो आपको बेहद पसंद आएंगे। ट्रेलर के साथ-साथ क्रिएटर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा की और साथ ही बताया कि “पिप्पा” कहां थिएटर में रिलीज होगी. तो आइए जानें ईशान खट्टर की फिल्म पिप्पा के ट्रेलर में क्या है खास.

धांसू है फिल्म का ट्रेलर

निर्देशक ईशान कतर की फिल्म “पिप्पा” के ट्रेलर ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया। इस फिल्म में ईशान खट्टर के अलावा मरुनल ठाकुर, सोनी राजदान और प्रियांशु पनोरी भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म के ट्रेलर में 1971 में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध को दिखाया गया है. इस फिल्म में ईशान कतर एक सैनिक की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्मों में युद्ध के कई सीन होते हैं. हम आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी ब्रिगेडियर बेलराम सिंह मेहता की फिल्म द बैनिंग चाफीस पर आधारित है। फिल्म के ट्रेलर में नजर आ रहे मृणाल ठाकुर के चेहरे के भाव बेहद खूबसूरत हैं. इस फिल्म के ट्रेलर का संगीत भी मुझे पसंद आया. इस फिल्म का संगीत ए.आर. ने तैयार किया था। रहमान ने बनाया. तो चलिए बिना किसी देरी के एक नजर डालते हैं ईशान कतर की फिल्म ‘पिप्पा’ के दमदार ट्रेलर पर।

कब और कहां रिलीज होगी फिल्म

ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर की लीड रोल वाली फिल्म ‘पिप्पा’ बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। फिल्म ‘पिप्पा’ को प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म 10 नवंबर को रिलीज की जाएगी।