Entertainment

‘पिया तोसे नैना लागे रे’ गाने में अंकिता लोखंडे ने कमाल के एक्सप्रेशन दिखाए और उनके खूबसूरत डांस से आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे.

अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अंकिता लोकेंडे ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में पवित्र रिश्ता सीरीज से की थी। मुझे अंकिता (अंकिता लोखंडे द्वारा वीडियो) बहुत पसंद है जिन्होंने इस शो में अर्चना का किरदार निभाया है। इस सीरीज की बदौलत अंकिता लोकेंडे हर घर का अहम हिस्सा बन गई हैं। खैर, हाल ही में अंकिता लोकंडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में अंकिता को पिया तोसे नैना लागे रे गाने पर डांस करते देखा जा सकता है.

अंकिता लोखंडे का वीडियो

वीडियो में अंकिता पीले और नीले रंग का खूबसूरत अनारकली सूट पहने नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस वीडियो में अंकिता अपने खूबसूरत अंदाज और डांस से फैन्स का दिल जीत रही हैं. इस वीडियो में अंकिता या तो मोमबत्तियों के साथ या फिर पर्दों के साथ डांस करती हैं. इस वीडियो में अंकिता घूंघट ओढ़े हुए क्यूट एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. वीडियो में अंकिता लोखंडे के एक्सप्रेशन से फैन्स भी काफी प्रभावित हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा, “काफी लंबे समय बाद अपनी ही धुन पर डांस कर रही हूं। थैंक्यू निशु स्पेशली घर आकर और मुझे ये सब करने की प्रेरणा देने के लिए। मैं इस खूबसूरत परफॉर्मेंस को देकर बहुत खुशकिस्मत महसूस कर रही हूं, जिसे निशांत भट्ट ने कोरियोग्राफ किया है और इसे डायरेक्टर भी उन्होंने ही किया है।” अंकिता लोखंडे के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अंकिता लोखंडे के पोस्ट पर लोगों के कमेंट्स

अंकिता लोकेंडे के वीडियो पर एक यूजर ने लिखा: “खूबसूरत, खूबसूरत, मुझे आपको मुस्कुराते और डांस करते हुए देखना अच्छा लगता है! इस खूबसूरत परफॉर्मेंस को शेयर करने और हमारा दिन बनाने के लिए धन्यवाद।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “आप इस वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।”