Entertainment

पुराने वीडियो में उर्फी जावेद का लुक देख लोग हुए हैरान, पूछा- ‘दीदी इतनी कैसे बदल गईं?’

उर्फी जावेद की तस्वीरें और वीडियो अभी भी सोशल मीडिया पर घूम रहे हैं. उर्फी जावेद को उनके फैशन और ड्रेसिंग सेंस के लिए भी ट्रोल किया जाना चाहिए। हालांकि, उर्फी जावेद को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि ट्रोल्स क्या कह रहे हैं और कई बार तो वह ट्रोल्स को करारा जवाब भी दे देते हैं। उर्फी जावेद का एक पुराना वीडियो इस समय सोशल नेटवर्क पर प्रसारित हो रहा है। उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाता है. उर्फी जावेद के वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स गुस्से में कमेंट कर रहे हैं. आइये देखते हैं क्या है इस पुराने उर्फी जावेद वीडियो में.

उर्फी जावेद का पुराना वीडियो वायरल

उर्फी जावेद का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, उर्फी जावेद की एक पुरानी तस्वीर उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की गई थी. इस वीडियो में उर्फी जावेद के किरदार को देखकर लोग हैरान हैं. अगर आप इस वीडियो में दिखाई गई उर्फी जावेद की तुलना आज के उर्फी जावेद से करेंगे तो आपको काफी बदलाव देखने को मिलेंगे। उर्फी जावेद के बूढ़े लुक को देखकर लोगों को उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है। जब ये वीडियो सामने आया तो कहा गया कि ये उर्फी जावेद के ऑडिशन का है. उर्फी जावेद के इस वीडियो पर खूब रिएक्शन आए. एक यूजर ने कमेंट किया, “दीदी इतना कैसे बदल गईं?” एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की: “वह सुंदर हुआ करती थी।” एक यूजर ने कमेंट किया, “यह कौन है?” एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की: “यह उर्फी है।”

उर्फी जावेद को बिग बॉस ओटीटी से मिला काफी फेम

उर्फी जावेद के करियर की बात करें तो उन्होंने 2016 में शो ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ से टेलीविजन इंडस्ट्री में अभिनय की शुरुआत की थी। उसके बाद अराफ़ी जावेद ने कई टीवी शो और रियलिटी शो में काम किया। हालांकि, बिग बॉस ओटीटी में शामिल होने के बाद उर्फी जावेद को काफी प्रसिद्धि मिली।