Bollywood

पुलकित सम्राट ने ‘फुकरे 3’ का बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर कर लिखा, ‘मजा बहुत है’

फुकरे 3 बड़े पर्दे पर दस्तक दे चुकी है और लगातार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। दर्शकों को चूची और भोली पंजाबन की कॉमेडी खूब पसंद आ रही है. अब पुलकित सम्राट ने फिल्म का एक बिहाइंड द सीन वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में पुलकित सम्राट के साथ वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, पंकज त्रिपाठी और ऋचा चड्ढा नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन मृचदीप सिंह लांबा ने किया है. हाल ही में पुलकित ने फिल्म की शूटिंग के दौरान पर्दे के पीछे के मजेदार पलों का एक वीडियो साझा किया।

पुलकित ने शेयर किया बिहाइंड द सीन वीडियो

पुलकित द्वारा सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में फिल्म के पोस्टर में सभी कलाकार मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आप कलाकारों को हर तरह के दिलचस्प कपड़े पहने हुए देख सकते हैं। वहीं पुलकित और मनजोत भी अपनी हल्की-फुल्की बातचीत का लुत्फ उठाते हैं. पुलकित ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ”पर्दे के पीछे बहुत कुछ होता है.” यह कठिन काम है लेकिन महान सहकर्मियों के साथ काम करना आनंददायक है। सपने की टीम।

फैंस और स्टार्स ने किए कमेंट

इस वीडियो पर पुलकित के फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “जितनी जल्दी हो सके ब्लॉकबस्टर फुकरे 4 लाओ,” दूसरे ने लिखा, “पुलकित सर ने फिल्म को सफल बनाने के लिए बहुत पसीना बहाया,” और तीसरे ने लिखा, “सर्वश्रेष्ठ टीम।” अपने फैन्स के साथ-साथ एक्टर मनजोत सिंह ने भी कमेंट में हंसने वाली इमोजी शेयर की.

तीन दिन में ‘फुकरे 3’ ने कमाए इतने करोड़

‘फुकरे 3’ को रिलीज हुए तीन दिन हो गए हैं। फिल्म ने तीसरे दिन 11 करोड़ तक का कलेक्शन किया है। अभी तक इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 26.63 करोड़ के आसपास हो गया है। वहीं, वर्ल्डवाइड फिल्म की कमाई की बात करें, तो ‘फुकरे 3’ ने 22 करोड़ तक का बिजनेस कर लिया है।