Entertainment

पुष्पा 2 की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है और बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन और अल्लू अर्जुन के बीच बड़ी टक्कर होगी।

फिल्म पुष्पा 2021 में रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बिक्री भी हासिल की। फिल्म में अल्लू अर्जुन का लुक हो या डायलॉग, सब कुछ काफी पॉपुलर हुआ था। इस फिल्म में पुष्पा का किरदार किसी और ने नहीं बल्कि साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने निभाया है. आपको बता दें कि फिल्म की रिलीज ने काफी समय तक अनोखा बज़ बना रखा था. पुष्पा फिल्म के फैंस दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इसी बात को ध्यान में रखते हुए सोमवार 11 सितंबर को क्रिएटर्स ने फैंस को एक अनोखा तोहफा दिया है. फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. अल्लू अर्जुन ने एक दिलचस्प पोस्टर के साथ पुष्पा 2 का माहौल बनाया। आइए आपको बताते हैं पुष्पा 2 द रूल कब रिलीज होगी…

इस बड़े दिन होगी पुष्पा 2 की थिएट्रस में एंट्री

अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. सोमवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बताया. पुष्पा 2 द रूल्स 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसका मतलब है कि अल्लू अर्जुन एक बार फिर पुष्पा के रूप में स्क्रीन पर छा जाएंगे। साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री के बीच एक बार फिर टकराव देखने को मिलेगा। एक और बहुप्रतीक्षित फिल्म पुष्पा 2 रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म अजय डोगन की फिल्म का सीक्वल है। इन दोनों फिल्मों के अलावा कमल हासन की हिंदी फिल्म 2 भी स्वतंत्रता दिवस 2024 पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

पुष्पा 2 के पोस्टर से दर्शकों के मन में मची खलबली

साल 2023 में दर्शक अपने पसंदीदा स्टार्स के लिए दिल खोलकर बॉक्स ऑफिस पर खूब पैसा लुटा रहे हैं। अब 2024 तक उन्हें कई बार सिनेमाहॉल्स में सीटियां बजाने का मौका मिलेगा। कई जबरदस्त फिल्में और कुछ के सीक्वल्स की रिलीज डेट्स सामने आ रही हैं। अब अल्लू अर्जुन की मच अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। इसके साथ एक बॉलीवुड क्लैश भी है। अल्लू अर्जुन ने ज्यादा कुछ न लिखते हुए ट्वीट किया है, 15 अगस्त 2024 हैशटैग है पुष्पा2 द रूल। साथ में पोस्टर है जिसमें अल्लू अर्जुन का सोने के ब्रेसलेट्स और अंगूठियों से सजा हाथा है। सबसे छोटी उंगली पर रेड नेलपेंट दिख रहा है और उंगलियों पर खून के छींटे भी हैं।

थिएटर्स पर जनकर आएंगे दर्शक, दिखेगी शानदार टक्कर 

अजय देवगन और रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ भी 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में आएगी, जब बॉलीवुड ‘पुष्पा 2’ से टकराएगा। अगर दोनों में से कोई भी दोबारा शेड्यूल करने में विफल रहता है, तो हिंदी बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ा संघर्ष होगा। सत्स्निल्का के ट्वीट पर कुछ दर्शकों ने कमेंट किया कि अगर अजय देवगन अपनी फिल्म की रिलीज डेट नहीं बदलते हैं तो कुछ ने लिखा कि इसका असर सिर्फ अजय देवगन पर पड़ेगा, तो अब देखना होगा कि किस फिल्म में क्या बदलाव होंगे.