BigBoss

पूजा भट्ट जीतेंगे bigboss ott 2 अभिषेक और एलवीश को लगेगा झटका

बिग बॉस ओटीटी 2 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है। शो को जल्द ही एक विजेता मिलेगा। इस सीज़न में तीन प्रतियोगियों ने फाइनल में जगह बनाई, जिनमें अभिषेक मल्हान, पूजा भट्ट और बबिका धुर्वे शामिल थे। पहले अभिषेक मल्हान को शो का विजेता माना जा रहा था, लेकिन हाल के हफ्तों में उन्होंने अपना गेम पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है। पूजा भट्ट पहले दिन से ही शो का हिस्सा हैं और उन्हें दर्शकों का पूरा समर्थन भी मिल रहा है। ऐसे में कई कारण हैं कि पूजा भट्ट भी अभिषेक और एल्विश यादव को हराकर शो की ट्रॉफी जीत सकती हैं।

पूजा भट्ट शो में रहीं स्ट्रैट फॉरवर्ड

बिग बॉस एक वन-मैन शो है और यहीं पर पूजा भट्ट ने अपना असली पक्ष दिखाया। इसे हमेशा अनफ़िल्टर्ड किया गया है. पूजा खेल में भी वैसी ही थीं जैसी असल जिंदगी में. यही कारण है कि अभिनेत्री को लोकप्रिय प्रेम प्राप्त है। बिग बॉस हाउस के हर सीजन में कंटेस्टेंट्स को लड़ाई-झगड़े के दौरान इंसानियत भूलते देखा गया है, लेकिन पूजा भट्ट ऐसा नहीं भूलीं। असाइनमेंट में वह हमेशा मानविकी के बारे में बात करती थीं।

पूजा ने शो में रखी पॉजिविटी

शो के सेट को घर में बदलने के लिए जा भट्ट को बिग बॉस ओटीटी 2 लेबल मिला। फैंस को उनका ये पक्ष भी पसंद आया. बिग बॉस ओटीटी 2 में एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान मजबूत दावेदार हैं। कई लोग दोनों तरफ से जीत का दावा करते हैं। लेकिन पूजा भट्ट ने हर बार दोनों के मामले में खुलकर दखलअंदाजी की है. पूजा ने लगातार अभिषेक और बौनों पर हमला किया।