National

‘प्रत्यूषा बनर्जी को आत्महत्या के लिए मजबूर किया गया’, कोर्ट ने राहुल राज सिंह को राहत देने से किया इनकार

प्रत्यूषा बनर्जी ने 2016 में आत्महत्या कर ली थी। प्रत्युषी बनर्जी की मौत के बाद उनके फैंस को यकीन ही नहीं हो रहा था कि उनकी चहेती एक्ट्रेस अब इस दुनिया में नहीं रहीं। प्रत्युषी बनर्जी की आत्महत्या के बाद मामला कोर्ट में जारी है. प्रत्युषी बनर्जी के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह पर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है. वहीं, इस मामले पर मुंबई की एक अदालत में सुनवाई के दौरान कहा गया कि दिवंगत प्रत्युषी बनर्जी के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह ने उन्हें आत्महत्या के लिए मजबूर किया।

कोर्ट ने राहुल राज सिंह को लेकर की सख्त टिप्पणी

प्रत्युषा बनर्जी को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी राहुल राज सिंह की बर्खास्तगी को मुंबई की एक अदालत ने खारिज कर दिया है. कोर्ट ने कहा कि दिवंगत अभिनेत्री प्रत्युषी बनर्जी के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह की प्रताड़ना ने उन्हें आत्महत्या के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया. पहली नज़र में, यह स्पष्ट है कि अभिनेत्री राहुल राज सिंह के हाथों शारीरिक, भावनात्मक और वित्तीय उत्पीड़न और शोषण के कारण अवसाद में आ गई। प्रत्युषी बनर्जी की मुश्किलें कम करने के लिए राहुल राज सिंह ने कुछ नहीं किया. ऐसे में राहुल राज सिंह पर साफ तौर पर प्रत्यूषा बनर्जी को आत्महत्या के लिए उकसाने का शक है। हम आपको बताना चाहेंगे कि अदालत ने ठीक यही कहा था जब उसने 14 अगस्त को राहुल राज सिंह को बरी करने का फैसला खारिज कर दिया था। एक विस्तृत अदालती फैसला 31 अगस्त को प्रकाशित किया गया था।

प्रत्युषा बनर्जी ने साल 2016 में किया था सुसाइड

प्रत्यूषा बनर्जी ने 1 अप्रैल 2016 को 24 साल की उम्र में मुंबई के गोरेगांव जिले में अपने घर में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रत्युषी बनर्जी की आत्महत्या के बाद उनकी मां ने अपनी बेटी के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के खिलाफ मुकदमा दायर किया था. वहीं, आरोपी राहुल राज सिंह की ओर से कहा गया कि उनकी छवि खराब करने के लिए कुछ साजिश रची गई थी. वह प्रत्यूषा बनर्जी से बेहद प्यार करते थे और दोनों शादी भी करने वाले थे।