Entertainment

प्रभास की ‘सलार’ का ट्रेलर शाहरुख खान की ‘जवान’ के साथ रिलीज किया जाएगा। सिनेमाघरों में जमकर बजेंगी सीटियां

शाहरुख खान ने हाल ही में अपनी नई फिल्म जवान से सुर्खियां बटोरीं। शाहरुख खान, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा ​​और विजय सेतुपति अभिनीत यह फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अविश्वसनीय एक्शन के साथ, फिल्म में शाहरुख खान की दोहरी भूमिका और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की कैमियो भी है। ‘पठान’ के बाद फैंस को युवा शाहरुख खान का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच, अत्रि कुमार की “ज्वांग” पर एक बड़ा अपडेट जारी किया गया है।

प्रभास की आने वाली फिल्म सलार (सलार ट्रेलर) का ट्रेलर शाहरुख खान की ‘जवान’ से लिंक किया जाएगा।

रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि प्रभास की आने वाली फिल्म सलार (सलार ट्रेलर) का ट्रेलर शाहरुख खान की ‘जवान’ से लिंक किया जाएगा। सालार के अलावा विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर की द ग्रेट इंडियन फैमिली और शाहरुख खान की जावन का ट्रेलर भी आएगा। हम आपको बता दें कि प्रभास और श्रुति हासन की फिल्म सालार खूब धूम मचा रही है और यह पैन-इंडियन फिल्म इसी साल 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. कृष्णा आचार्य द्वारा निर्देशित, द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली 22 सितंबर को रिलीज़ होगी।

‘सालार’ में होगा रॉकी भाई का कैमियो

बता दें कि केजीएफ उर्फ ​​रॉकस्टार यश के “रॉकी ​​भाई” प्रभास और श्रुति हासन की ‘सालार’ में भी अभिनय करेंगे। आरवीसीजी कन्नड़ की रिपोर्ट है कि फिल्म में प्रभा के साथ यश का डांस भी दिखाई देगा. फिल्म में यश की दमदार कैमियो भूमिका है। यश सालार के बारे में पांच मिनट की एक लघु फिल्म का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं, जिसका उद्देश्य केजीएफ 2 और सालार की दुनिया को जोड़ना है। इस बीच, “सालार” प्रभास के लिए प्रशंसकों का उत्साह दोगुना हो गया।