Entertainment

प्रभास के प्रशंसकों को झटका, ‘सालार’ का इंतजार और लंबा होगा

इन दिनों प्रभास की आने वाली फिल्म सालार को लेकर काफी उत्साह है। किंग खान की फिल्म जवां के बाद अब सबकी नजरें केजीएफ 2 के डायरेक्टर प्रशांत नील की आने वाली फिल्म सालार पर हैं। इसमें प्रभास एक बार फिर एक्शन अवतार में नजर आएंगे. फिल्म को लेकर पहले से ही काफी चर्चा है। यह फिल्म इसी महीने 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में आने वाली थी। लेकिन सितंबर शुरू होते ही खबर सामने आई कि इस फिल्म की रिलीज डेट बदल गई है। खबरें थीं कि मेकर्स इस फिल्म को तय समय पर सिनेमाघरों में रिलीज नहीं कर पाएंगे। अब सालार के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर ने इन खबरों पर मुहर लगा दी है.

टल गई ‘सालार’ की रिलीज डेट

मशहूर निर्माता और निर्देशक केजीएफ की प्रभास और श्रुति हासन अभिनीत आगामी फिल्म सालार की रिलीज डेट अब टाल दी गई है। क्रिएटर्स ने खुद सोशल नेटवर्क पर इसकी सूचना दी। इस पोस्ट में क्रिएटर्स ने लिखा, ”हम सालार को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देते हैं।” कृपया हमारे निर्णय को समझें. यह निर्णय गहन विचार-विमर्श के बाद लिया गया। क्योंकि हमारी टीम एक व्यापक सिनेमाई अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध है। हमारी टीम उच्चतम मानकों पर काम करती है। फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा जल्द ही की जाएगी. हमारे साथ अप टू डेट रहें। हम सालार – द सागा के अंत के करीब हैं और इस अविश्वसनीय यात्रा में हमारे साथ शामिल होने के लिए धन्यवाद। आप सालार के निर्माताओं की यह पोस्ट यहां देख सकते हैं।

क्रिसमस 2023 पर रिलीज हो सकती है ‘सालार’

इस बीच, सुपरस्टार प्रभास की ‘सालार’ इस क्रिसमस पर रिलीज होने की अफवाह है। सिनेमा इंडस्ट्री से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रोडक्शन कंपनियां क्रिसमस पर अपनी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना बना रही हैं. इस फिल्म को निर्माता और निर्देशक 22 से 23 दिसंबर के बीच रिलीज कर सकते हैं. हालाँकि, यहाँ मुद्दा यह है कि शाहरुख खान की डिंकी भी उसी दिन रिलीज़ के लिए तैयार है। अब अगर ‘सालार’ के मेकर्स भी इस डेट को कन्फर्म कर देते हैं तो हमें स्क्रीन पर शाहरुख खान और प्रभा के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी.