Bollywood

‘फाइटर’ का मोशन पोस्टर हुआ आउट, ऋतिक-दीपिका-अनिल के लुक्स ने खींचा फैंस का ध्यान

ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म , द फाइटर अपनी रिलीज के बाद से एक हॉट टॉपिक बनी हुई है। फिल्म “मुबार्ज़” का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। स्वतंत्रता दिवस मनाने के लिए, निर्माताओं ने ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म द फाइटर का मोशन पोस्टर जारी किया। आइए देखते हैं तीनों स्टार्स का क्या अंदाज है. खास बात यह है कि फिल्म द फाइटर 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फैंस अब इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ऋतिक रोशन ने शेयर किया फिल्म ‘फाइटर’ का मोशन पोस्टर

फाइटर मोशन पोस्टर रिलीज होने के बाद फैंस काफी उत्साहित थे। ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर द फाइटर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। फिल्म के पोस्टर में ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण हैं। तीनों सितारों ने स्क्वाड्रन लीडर की वर्दी पहन रखी है और उनके पीछे फाइटर्स नजर आ रहे हैं. ऋतिक रोशन ने द फाइटर का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “वंदे मातरम।” 75वें गणतंत्र दिवस की शाम थिएटर में मिलते हैं। फाइटर दुनिया भर में 25 जनवरी 2024 को रिलीज़ होगी।

फिल्म ‘फाइटर’ को डायरेक्ट करेंगे सिद्धार्थ आनंद

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, द फाइटर में ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण के साथ-साथ करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी हैं। फाइटर भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म है। पहले आसमान में फिल्माए गए दृश्यों के लिए वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाता था। ये दृश्य फिल्म द फाइटर में वास्तविक बन जाते हैं। फिलहाल इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण के फैंस काफी उत्साहित हैं और इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।