Bollywood

फाइटर की शूटिंग के लिए दीपिका पादुकोण के साथ रवाना हुए ऋतिक रोशन, यहां शूट होगा फिल्म का पार्टी सॉन्ग

ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा में है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म को लेकर पहले से ही काफी खबरें आ रही हैं. कभी फिल्म के पोस्टर पर चर्चा होती तो कभी रिलीज डेट पर। इन सबके बीच ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म को लेकर नई जानकारी सामने आई है। शूटिंग के लिए रितिक और दीपिका इटली गए थे।

इटली में होगी गाने की शूटिंग

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ रिलीज से पहले एक बार फिर चर्चा में है। फिल्म पर एक अपडेट हाल ही में जारी किया गया था। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण इटली में गाने की शूटिंग में बिजी हैं। विशाल-शेखर की जोड़ी के संगीत वाला एक उत्सव गीत यहां फिल्माया जाएगा। इस गाने को दमदार बनाने के लिए निर्देशक सिद्धार्थ आनंद काफी मेहनत कर रहे हैं। यह गाना ‘वॉर’ के गाने ‘घुंघरू’ पर आधारित होगा और कम मनोरंजक नहीं होगा। इन गानों की शूटिंग के लिए दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन इटली जा रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बताना चाहेंगे कि सिद्धार्थ आनंद की फिल्मों के गाने बहुत ही शानदार और लाजवाब होते थे। चाहे वह ‘पठान’ का ‘बेशरम रंग’ हो या ‘वॉर’ का ‘जय जय शिव शंकर’ गाना हो। अब यह भी पता नहीं है कि मेकर्स इस गाने को कब रिलीज करेंगे. फिल्म द फाइटर का यह पार्टी सॉन्ग हर किसी को पैसा कमाने का मौका देता है।

कब रिलीज होगी फिल्म

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में आ सकती है। फिल्म “द फाइटर” में आप कई सितारों को एक साथ देखेंगे। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में होंगे। साथ ही अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर भी अहम किरदार में नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘फाइटर’ का बजट 250 करोड़ रुपये है।