Bollywood

फातिमा सना शेख-दीया मिर्जा की फिल्म ‘धक-धक’ का ट्रेलर रिलीज, ‘बाइकर्स’ बनीं एक्ट्रेसेस

फातिमा सना शेख, दीया मिर्जा, रत्ना पाठक शाह और संजना सांगी हाल ही में फिल्म डेक डेक को लेकर चर्चा में थीं। फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और अब यह खत्म हो गया है। मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद कई लोगों ने इस फिल्म की तारीफ करते हुए कमेंट किए. तो, बिना किसी देरी के, हम आपके लिए इस फिल्म का ट्रेलर पेश करते हैं जिसमें फतेमेह सना शेख और दीया मिर्जा मुख्य भूमिका में हैं।

कैसा है फिल्म का ट्रेलर

लंबे इंतजार के बाद धक धक का ट्रेलर आज 9 अक्टूबर को रिलीज हो गया है. रत्ना पाठक और फातिमा सना शेख की बहुप्रतीक्षित फिल्म धक धक का ट्रेलर देखकर फैंस काफी खुश हुए। तीन मिनट के इस ट्रेलर में क्रिएटर्स ने बहुत कुछ दिखाने की कोशिश की है. इस ट्रेलर में आपको चार किरदार नजर आ रहे हैं जिन्हें बाइक चलाना बहुत पसंद है और चारों महिलाएं हैं। ये चारों महिलाएं एक साथ एक यात्रा की योजना बना रही हैं। हम लद्दाख में खारदुंग ला की ओर बढ़ रहे हैं. इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि ये चारों महिलाएं अलग-अलग धर्म और अलग-अलग उम्र की हैं। लेकिन इसके बाद भी इन महिलाओं के बीच एक गजब का कनेक्शन है। रत्ना पाठक शाह का लुक लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आता है.

कब रिलीज होगी फिल्म

रत्ना पाठक शाह और फातिमा सना शेख की फिल्म ‘धक धक’ का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर छा गई है। इस ट्रेलर को देखने के बाद लोग अब फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि ये फिल्म 13 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।