Entertainment

फिल्म कुछ कुछ होता है की स्क्रीनिंग में शाहरुख खान ने अपनी उपस्थिति से सबको चौंका दिया, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

शाहरुख खान ने ऐसी कई फिल्मों में अभिनय किया जिन्हें लोग आज भी पसंद करते हैं। कुछ ऐसा जो टेलीविजन पर दिखाते ही लोकप्रिय हो जाता है। ऐसी ही एक फिल्म है कुछ कुछ होता है। शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ को रिलीज हुए 25 साल हो गए हैं। इस मौके पर फिल्म कुछ कुछ होता है की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. शाहरुख खान और रानी मुखर्जी ने स्क्रीनिंग में पहुंचकर सभी को चौंका दिया. इसका एक वीडियो सोशल नेटवर्क पर वायरल हो रहा है.

‘कुछ कुछ होता है’ की स्क्रीनिंग पर पहुंचे शाहरुख-रानी मुखर्जी

फिल्म “कुछ कुछ होता है” अपनी 25वीं सालगिरह मना रही है। इस मौके पर मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग की गई. स्क्रीनिंग में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और करण जौहर ने अपनी उपस्थिति से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। उस वक्त शाहरुख खान लेदर जैकेट और जींस पहने नजर आए थे. वहीं रानी मुखर्जी पिंक साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इन दोनों के अलावा करण जौहर की ब्लैक ड्रेस ने भी सबका ध्यान खींचा. सिनेमाघरों में रानी मुखर्जी, शाहरुख खान और करण जौहर को देखकर प्रशंसक खुशी से झूम उठे। इस घटना के बारे में सोशल नेटवर्क पर कई वीडियो प्रसारित हो रहे हैं। इसके अलावा, धर्मा प्रोडक्शंस ने उस कार्यक्रम के बारे में भी ट्वीट किया जहां रानी मुखर्जी, शाहरुख खान और करण जौहर ने एक साथ तस्वीर खिंचवाई।

कब रिलीज हुई थी फिल्म

शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की लीड रोल वाली फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ 16 अक्टूबर साल 1998 में बड़े पर्द पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में शाहरुख खान और रानी मुखर्जी के अलावा काजोल और सलमान खान का अहम रोल था। फिल्म में शाहरुख खान ने राहुल खन्ना की भूमिका निभाई थी।