Entertainment

फिल्म लियो में इस डैशिंग टॉलीवुड स्टार की एंट्री नॉर्थ इंडिया तक मचेगा तहलका

हाल ही में, निर्देशक लोकेश कनगराज की थलपति विजय अभिनीत नई फिल्म ‘लियो’ ने सुर्खियां बटोरीं। फिल्म दशहरे के मौके पर धमाल मचाने की तैयारी में है. इस फिल्म का निर्माण मेकर्स बड़े पैमाने पर कर रहे हैं। यह थलपति विजय की अगली पैन-हिंदी फिल्म है। इसे लेकर भारतीय दर्शकों में उत्साह है. इसकी मुख्य वजह संजय दत्त हैं। इस फिल्म में संजय दत्त थलापति विजय और तृषा कृष्णन के साथ विलेन के रूप में नजर आएंगे। मेकर्स इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर पहले ही रिलीज कर चुके हैं. इसे प्रशंसकों द्वारा खूब सराहा गया। अब इस फिल्म में एक बड़े टॉलीवुड स्टार के होने की खबर आ रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, डैश स्टार इस फिल्म में नजर आएंगे।

राम चरण की होगी ‘लियो’ में एंट्री

राम चरण कॉलीवुड स्टार थलापति विजय की आगामी फिल्म लियो में नजर आएंगे। फिल्मी गलियारों में इसे लेकर खूब अटकलें चल रही हैं. इसके बाद राम चरण के क्रेजी फैंस ने एक्टर के फैन पोस्टर भी वायरल कर दिए. हालाँकि, कुछ मीडिया आउटलेट्स का दावा है कि यह खबर निराधार है। इस फिल्म में राम चरण नजर नहीं आएंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म स्टार राम चरण के लियो में नजर आने की खबरें सच नहीं हैं. फिलहाल इन रिपोर्टों के संबंध में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। हम भी इसका इंतजार कर रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी थलापति विजय की ‘लियो’

हम आपको बता दें कि थलापति विजय और संजय दत्त की लियो का निर्देशन लोकेश कनगराज कर रहे हैं। लोकेश कनगराज एक महान कॉलीवुड फिल्म निर्देशक हैं। अब तक उन्होंने दर्शकों को किथी, ओस्ताद और विक्रम जैसी शानदार फिल्में दी हैं। यही कारण है कि उनकी आने वाली फिल्म “लियो” के लिए प्रशंसकों का उत्साह चरम पर है।