Technology

बारिश में कॉल आने पर अपना फ़ोन जेब से निकालने की ज़रूरत नहीं है! आ गई सबसे तगड़ी कॉलिंग वॉच, जानें कीमत

फायर-बोल्ट हर महीने स्मार्टवॉच की एक नई श्रृंखला जारी करता है। कुछ दिन पहले कंपनी ने स्टारलाइट स्मार्टवॉच लॉन्च की थी और फिर तापमान-सेंसिंग वोग वॉच पेश की थी। अब कंपनी ने फायर-बोल्ट एस्टेरॉयड नाम से अपनी रगेड स्मार्टवॉच लॉन्च की है जो स्टाइलिश डिजाइन के साथ आती है। घड़ी AMOLED डिस्प्ले और टिकाऊ मेटल केस से लैस है। फायर-बोल्ट एस्टेरॉयड रग्ड स्मार्टवॉच की कीमत और स्पेसिफिकेशन देखें…

Fire-Boltt Asteroid Specifications

Fire-Boltt Asteroid को रैग्ड कहा जाता है। इसमें मेटल बॉडी और IP67 प्रोटेक्शन रेटिंग है। घड़ी में न्यूनतम बेज़ल और एक गोल डायल है। इसमें Apple Watch Ultra जैसा ही स्ट्रैप है। यह एक वर्किंग क्राउन और एक त्वरित एक्सेस बटन से सुसज्जित है। फायर-बोल्ट क्षुद्रग्रह की सतह चौकोर है और इसमें 1.4 इंच की AMOLED स्क्रीन है जिसका रिज़ॉल्यूशन 466 x 466 पिक्सल है। यह वॉच फेस भी प्रदान करता है। स्मार्टवॉच में फायर-बोल्ट स्वास्थ्य पैकेज के हिस्से के रूप में कल्याण सुविधाएँ शामिल हैं, जिसमें हृदय गति की निगरानी, ​​​​SpO2 ट्रैकिंग, नींद और तनाव की निगरानी और महिलाओं के स्वास्थ्य की ट्रैकिंग शामिल है। इसके अलावा, इसमें 123 स्पोर्ट्स मोड हैं और स्मार्ट नोटिफिकेशन को सपोर्ट करता है। आधिकारिक फायर-बोल्ट वेबसाइट में घड़ी की बैटरी और चार्जिंग विवरण का विवरण नहीं है, लेकिन उल्लेख है कि घड़ी “कम शक्ति” है। इसके अलावा, इस पहनने योग्य डिवाइस में एक अंतर्निहित माइक्रोफोन और स्पीकर है, ब्लूटूथ कॉलिंग, वॉयस असिस्टेंट और अन्य कार्यों का समर्थन करता है।

Fire-Boltt Asteroid Price

Fire-Boltt Asteroid चार (काले, ऑरेंज, यलो और सिल्वर) कलर्स में उपलब्ध है. आप इसे 28 अगस्त को दोपहर 12 बजे से कंपनी की वेबसाइट और अमेजन पर खरीद सकते हैं. इसकी इंट्रोडक्टरी प्राइज 2,999 रुपये है.