BigBoss

बिग बॉस ओटीटी 2 का विजेता कौन होगा? इन लोगों के बीच जीत के लिए संघर्ष होगा

सबसे बड़ा सवाल इन दिनों हर कोई पूछ रहा है कि बिग बॉस ओटीटी 2 कौन जीतेगा। जी हां, बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 ने काफी हलचल मचाई। हम यह घोषणा करते हुए उत्साहित हैं कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का समापन 14 अगस्त को होगा। अंतिम मुकाबले से चार दिन पहले, यह देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 कौन जीतता है।

कौन बनेगा बिग बॉस ओटीटी का विनर?

बिग बॉस हाउस में अभी भी 6 उम्मीदवार हैं। एक बार फिर सीज़न के शीर्ष पांच प्रतिभागियों पर फैसला जनता के हाथ में है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दर्शक टॉप 5 में किसे योगदान दे सकते हैं। अफवाह है कि विजेता को 25 लाख रुपये प्राइड मनी मिलेगी। बिग बॉस के घर में पूजा भट्ट, जिया शंकर, अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव, बबिका दुर्वे और मनीषा रानी मौजूद हैं. इनमें से ही एक प्रतिभागी बिग बॉस ओटीटी 2 का विजेता होगा।

इन लोगों के बीच होगा जीत का मुकाबला

पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे फिलहाल सुरक्षित हैं और अभिषेक मल्हान के साथ सीधे फाइनल रेस में प्रतिस्पर्धा कर रही हैं। हालांकि, टॉप 3 बिग बॉस ओटीटी फाइनल है। इस वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की ट्रॉफी का अनावरण किया। इस शो का फिनाले 14 अगस्त 2023 को जियो सिनेमा पर ही उपलब्ध होगा। इस बार खास बात यह है कि यह शो रविवार को नहीं बल्कि सोमवार को है।