Entertainment

बिग बॉस ओटीटी 2 की Bebika Dhurve की लॉटरी लगी और उन्हें विक्रम भट्ट – पूजा भट्ट की फिल्म मिली

बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में पूजा भट्ट और बेबीका धुर्वे की दोस्ती काफी चर्चित रही थी। दोनों को शो में एक साथ देखा गया था. इसके अलावा बिग बॉस के बाद दोनों एक साथ वेकेशन पर भी गए थे, जिससे साफ पता चलता है कि दोनों की दोस्ती लंबे समय से चली आ रही है. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पसंद की जा रही हैं लेकिन अब दावा किया जा रहा है कि पूजा भट्ट की वजह से बबीका धुर्वे के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। कहा जा रहा है कि बबिका दुर्वे पूजा भट्ट और विक्रम भट्ट के अगले प्रोजेक्ट में नजर आएंगी। इसका राज बाबिका दुर्वे की आखिरी पोस्ट में मिला.

बेबिका धुर्वे ने शेयर कीं फोटोज

बेबिका दुर्वे ने सोशल मीडिया पर पूजा भट्ट के चाचा और निर्देशक विक्रम भट्ट के साथ अपनी तस्वीरें साझा कीं। इन तस्वीरों में वह विक्रम भट्ट का हाथ देख रही हैं। वह सामने बैठे शख्स से कुछ कहती भी हैं. हालांकि शख्स का चेहरा नजर नहीं आ रहा है लेकिन ऐसा लग रहा है कि पूजा भट्ट सामने बैठी हैं. इन तस्वीरों के आगे बबीका ने कैप्शन में लिखा, “आज का दिन बहुत शानदार रहा।” मुझे विक्रम भट्ट, महेश भट्ट और पूजा भट्ट की हस्तरेखाएँ देखने का अवसर मिला। इन तस्वीरों के बीच पूजा भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नई फिल्म की भी घोषणा की है. ऐसे में माना जा रहा है कि पूजा भट्ट और विक्रम भट्ट की नई फिल्म में बबिका दुर्वे अभिनय करेंगी।

फैंस ने बेबिका धुर्वे को दी बधाई

बिग बॉस ओटीटी 2 में उनके बाद बबिका धुर्वे की लोकप्रियता आसमान छू गई। अब लोग बाबिका के बारे में जानने लगे हैं। ऐसे में लोग भाविका ध्रुव को आशीर्वाद देते हैं. एक फैन ने लिखा, “ओके ठीक है बबीता जी को फिल्म मिल गई।” एक यूजर ने लिखा, “इंतजार नहीं कर सकता।” कृपया हमें बताएं कि आप किस प्रकार के प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। कई यूजर्स ने बबिका के लिए अपनी खुशी जाहिर की. कुछ लोगों ने बबिका को ट्रोल भी किया. हालांकि, अब फैंस को बस पूजा भट्ट या बबिका की आधिकारिक घोषणा का इंतजार करना होगा।