BigBoss

बिग बॉस ओटीटी 2 रीयूनियन पार्टी के बाद, एल्विश यादव जिया शंकर से मिले यूं लिए एक्ट्रेस के मजे।

बिग बॉस ओटीटी 2 खत्म होने के बाद भी इस सीजन के कंटेस्टेंट लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 के प्रतियोगियों के लिए एक रीयूनियन पार्टी आयोजित की गई थी और इसमें एल्विश यादव, पूजा भट्ट, बेबिका धुर्वे, फलक नाज़ और अविनाश सचदेव सहित कई हस्तियां शामिल हुईं। जया शंकर, अभिषेक मल्हन और मनीषा रानी पार्टी में नहीं आये. इसीलिए इस पार्टी के तुरंत बाद अल्फ यादव की मुलाकात जया शंकर से हुई. दोनों का एक मजेदार वीडियो जारी किया गया जिसमें जेन, जिया की टांग खींचती नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

एल्विश यादव और जिया शंकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो बिग बॉस ओटीटी 2 रीयूनियन पार्टी के पहले और बाद के समय को मिलाकर बनाया गया है। वीडियो में एल्विश यादव पार्टी में जाने से पहले जिया शंकर को बुलाते नजर आ रहे हैं, लेकिन जिया पार्टी में आने से इनकार कर देती हैं, जिस पर एल्विश कहते हैं, “कोई नहीं आ रहा?” एल्विश मनीषा और अभिषेक को पीछे रखते हुए यह बात कहता है। सिर। हालाँकि, पार्टी के बाद, एल्फ़िश यादव सीधे जिया शंकर से मिलने जाते हैं। बाद में वीडियो में एल्फिश जिया की टांग खींचता है। वह जिया से कहता है, ‘तुम पार्टी में नहीं आई… आती तो अच्छा होता।’ लेकिन बड़े भाई… उसने फिल्म की शूटिंग पूरी की और वापस लौट आई। योगिनी की इन बातों पर जिया खूब हंसती है.

अपकमिंग प्रोजेक्ट में बिजी हैं एल्विश और जिया

बता दें कि इन दिनों जिया शंकर और एल्विश यादव अपने अपने प्रोजेक्ट में बिजी हैं। एल्विश यादव ने हाल में ही उर्वशी रौतेला के साथ म्यूजिक वीडियो किया है। इसके बाद अब वह शर्लिन चोपड़ा के साथ म्यूजिक वीडियो करने वाले हैं। दूसरी तरफ जिया शंकर का गाना धमाल मचा रहा है। वह म्यूजिक वीडियो में अभिषेक मल्हान के साथ दिखीं। इन दिनों वह अपने नए प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं।