Entertainment

बिग बॉस स्टार Rochelle Rao शादी के पांच साल बाद मां बनीं और उन्होंने बेटी को जन्म दिया।

रोशेल राव को लेकर एक अच्छी खबर है। एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत बेटी को जन्म दिया है. एक्ट्रेस के घर ये खुशी शादी के पांच साल बाद आई है. रोशेल राव काफी समय से सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। रोशेल राव की कई संबंधित तस्वीरें भी साझा की गई हैं। इन तस्वीरों में रोशेल राव के अलावा उनके पति कीथ सेक्विएरा भी नजर आए। अब इन सबके बाद खबर सामने आई है कि एक्ट्रेस मां बन गई हैं, जिससे फैंस खुशी से उछल पड़े।

शादी के 5 साल बाद मां बना रोशेल राव

टीवी एक्ट्रेस रेचेल राव केट सिकेरा से शादी के पांच साल बाद मां बनीं। इस अभिनेता के घर एक खूबसूरत बेटी का जन्म हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केट सिकेरा और राचेल राव ने 1 अक्टूबर को बेटी का स्वागत किया। बाद में इस जोड़े ने एक वीडियो जारी कर इस खबर की पुष्टि की। एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर मातृत्व के बारे में बात की है. वीडियो शेयर करते समय कपल ने एक प्यारा सा कैप्शन लिखा। इस वीडियो के कैप्शन में बताया गया है कि रोशेल लाओ केट सिकेरा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में फैंस रोशेल राव और केट सिकेरा को बधाई देते नजर आ रहे हैं. पोस्ट पर सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि स्टार्स ने भी जमकर कमेंट किए. तो आइए बिना किसी देरी के देखिए ये वीडियो.

इन शो में नजर आ चुकी हैं रोशेल राव

रोशेल राव टेलीविजन की दुनिया का जाना-माना नाम हैं। रोशेल राव सलमान खान सबसे मशहूर शो बिग बॉस के सीजन 9 में नजर आए थे। इसके अलावा एक्ट्रेस ने द कपिल शर्मा शो में भी अपनी एक्टिंग का हुनर ​​दिखाया था. इन दो शो के अलावा, अभिनेत्री को फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 5, नच बलिए 9 और इंडियाज लाफ्टर चैंपियन में भी देखा गया था।