BigBoss

बिग बॉस 17: अंकिता लोखंडे ने अभिषेक कुमार का अपमान किया और गुस्से में मिडिल फिंगर दिखाई

बिग बॉस 17 को शुरू हुए एक महीना हो गया है। एक महीने के भीतर, सभी प्रतिभागी पूर्ण सदन तक पहुंच गये। अपनी उपस्थिति से विवादों में रहने वाले टेलीविजन अभिनेता अभिषेक कुमार ने सभी को भ्रमित कर दिया। पिछले एपिसोड में उनकी लड़ाई पवित्र रिश्ता फेम एक्ट्रेस अंकिता लोकंडे से हो गई. दरअसल, मनूर फारूकी, समर्थ और अभिषेक घर के मामलों पर चर्चा कर रहे थे। इसी बीच जब मनावर ने सफाई में मदद मांगी तो अंकिता लोकंडे ने उन्हें साफ करने से मना कर दिया. अंकिता ने कहा कि जब वह काम करती है तो कोई उसकी मदद नहीं करता। इसी बीच अभिषेक कुमार ने चर्चा में हस्तक्षेप किया और इसके बाद सदन में हंगामा हो गया.

अभिषेक ने खोली अंकिता की पोल-पट्टी

बिग बॉस 17 के घर में विवाद के बीच अभिषेक कुमार ने अंकिता लोखंडे पर हमला बोलना शुरू कर दिया। वहीं अभिषेक ने कहा कि अंकिता लोखंडे सिर्फ रोटियां बनाती हैं और किसी काम में लोगों की मदद नहीं करतीं. अभिषेक कुमार का ऑडिशन लेने के बाद टेंशन में आ गईं अंकिता लोखंडे अभिषेक ने यह कहकर आग में घी डालने का काम किया कि जब अंकिता झूठ में फंस जाती हैं तो वह ऐसा ड्रामा करती हैं। अभिषेक ने विक्की जैन को भी इस लड़ाई में शामिल करने की कोशिश की. फिर अंकिता लोखंडे कहती हैं, ”उसके लहजे को देखो, वह कौन है?” यह कौन है? एक पागल आदमी हमेशा चढ़ता रहता है. जब अभिषेक लड़ाई रोकने ही वाला था तो अंकिता ने फिर कहा, “चलो, भौंको मत…चले जाओ।” इसके बाद अंकिता ने अभिषेक को अपनी मिडिल फिंगर दिखाई. अंकिता लोखंडे के इस रिएक्शन से अभिषेक कुमार हैरान रह गए और उन्होंने कहा, ‘अगर मैंने ऐसा किया होता तो पूरा घर मुझे बताने आता।’

बिग बॉस 17 में नॉमिनेट हुए ये कंटेस्टेंट्स

बता दें कि बीती रात ही घर में कंटेस्टेंट्स का तबादला भी हुआ है और जल्द ही शो में नॉमिनेशन प्रक्रिया भी शुरू होगी। मेकर्स ने नए एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है, जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स नॉमिनेशन के दौरान अलग ही गणित लगाते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए कई सदस्य नॉमिनेट होने वाले हैं। इस लिस्ट में अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, खानजादी, सनी आर्या और अनुराग डोभाल हैं।