BigBoss

बिग बॉस 17: अंकिता लोखंडे ने ‘मंजुलिका’ बनकर ऐश्वर्या से छीनी कप्तानी, घर वालों में मचा हंगामा

बिग बॉस 17 इन दिनों खूब चर्चा बटोर रहा है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में ऐश्वर्या शर्मा ने अंकिता लोकंडे और अभिषेक कुमार से लड़ाई की। इस लड़ाई से ऐश्वर्या परेशान हो गईं और अंकिता लोकंडे ने भी ऐश्वर्या पर आरोप लगाया। ऐसा लग रहा था कि ये उन्हें टक्कर दे रहा है. शो में इस जबरदस्त लड़ाई के बीच बिग बॉस ने घर के सदस्यों को ‘मंजुलिका स्पेशल’ नाम का एक टास्क दिया। इस चुनौती में, तीन प्रतियोगियों को विशेष शक्तियाँ दी गईं जिससे उन्हें सदन के सदस्य की कप्तानी के विशेषाधिकारों को हड़पने की अनुमति मिल गई।

Bigboss 17 new promo

बिग बॉस 17 के इस लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा सकता है कि घर में सन्नाटा सा माहौल है। मेरे ढोलना गाने में अंकिता लोखंडे, खानजादी और सना खान ने मंजुलिका डांस किया। इन तीनों का डांस खत्म होने के बाद बिग बॉस अंकिता लोखंडे, खानजादी और सना रईस खान से पूछते हैं कि आपको क्या लगता है कि घर में किसकी सत्ता नहीं होनी चाहिए? इसके बाद अंकिता लोखंडे ऐश्वर्या शर्मा का नाम लेकर उनसे सत्ता छीन लेती हैं तो सना खान ईशा मालवीय से नाराज हो जाती हैं। सना का कहना है कि ईशा अब सत्ता नहीं संभाल सकतीं।

फैंस ने दिए रिएक्शन

बिग बॉस 17 के इस प्रोमो वीडियो में अंकिता लोखंडे, खानजादी और सना खान बाद में नील भट्ट, विक्की जैन, मुनव्वर फारूकी, अनुराग डोभाल और अरुण मा शेट्टी से यह पावर छीनती नजर आती हैं। बिग बॉस 17 के लेटेस्ट प्रोमो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.