BigBoss

बिग बॉस 17 की रिलीज से पांच दिन पहले अनुपमा के मेकर्स अलर्ट हो गए और उन्होंने जल्दबाजी में ये फैसला लिया.

बिग बॉस 17 में धमाल मचाने के लिए तैयार हो जाइए. बिग बॉस 17 का पहला एपिसोड 15 अक्टूबर को कलर्स पर प्रसारित होगा. उसी समय इस सीज़न के प्रतिभागियों के नामों की घोषणा की जाएगी। एक तरफ जहां लोग बिग बॉस 17 को लेकर एक्साइटेड हैं तो वहीं दूसरी तरफ बड़े-बड़े डेली सोप के डायरेक्टर्स के अभी से पसीने छूट रहे हैं. अगर हम रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा की बात करें तो शो ने इन दिनों भयानक मोड़ ले लिया है। हालाँकि, यह ध्यान दिया गया है कि शो के निर्माता अभी भी इसकी तैयारी कर रहे हैं। बिग बॉस 17 के लॉन्च से ठीक कुछ दिन पहले मेकर्स ने शो से जुड़ा एक बड़ा फैसला लिया है।

अनुपमा के सारे एपिसोड्स अब यूट्यूब पर

अनुपमा के निर्माताओं ने अब से सभी एपिसोड्स को अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज करने का फैसला किया है। इस तथ्य को देखते हुए कि बिग बॉस 17 का नाम सामने आया है, अनुपमा के निर्माताओं का यह निर्णय स्वाभाविक है। आपको बता दें कि सलमान खान के शो के लिए अंकिता लोखंडे, फुरमान खान, दिव्यांका त्रिपाठी और शेहसान खान जैसे सितारों को निमंत्रण भेजा गया है। हर सितारे का अपना एक बड़ा फैन बेस होता है। इस बीच बिग बॉस 17 को इस बार अच्छी टीआरपी मिल सकती है।

ट्विस्ट से भरपूर है अनुपमा का करेंट ट्रैक

अनुपमा के मौजूदा ट्रैक में काफी रोमांच है. हाल ही में शो में अनुपमा के बेटे समर की मौत हो गई. शो का मौजूदा ट्रैक बिल्कुल इसी बारे में है। हाल ही में शो में खुलासा हुआ कि वनराज ने समर की मौत के लिए अनुज को जिम्मेदार ठहराया है. इसके बाद अनुपमा और अनुज भी चले गए. अगले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज इन बातों से परेशान होकर आत्महत्या करने का फैसला करता है. फिलहाल यह देखना बाकी है कि अनुपमा के मेकर्स आने वाले दिनों में क्या ट्विस्ट लेकर आएंगे।