BigBoss

बिग बॉस 17: नील भट्ट पर भड़कीं ऐश्वर्या शर्मा, कहा- ”सॉल्यूशन गया तेल लेने अब तू अपना खेल’

बिग बॉस 17 में सिंगल्स बनाम कपल्स का खेल देखने को मिलेगा। लेकिन शो में शामिल होते ही इस जोड़ी के बीच मतभेद पैदा हो गए। जहां अंकिता लोकंडे और विक्की जैन के बीच अनबन है वहीं ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के बीच भी अनबन है। हाल ही में बिग बॉस 17 का नया प्रमोशनल वीडियो रिलीज हुआ था जिसमें ऐश्वर्या शर्मा नील भट्ट की बेइज्जती करती नजर आ रही हैं. वीडियो में ऐश्वर्या विक्की से कहती हैं कि वे दोनों अब से अपना गेम खेलेंगे।

ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के बीच हुई तू-तू मैं-मैं

बिग बॉस 17 के इस प्रोमो वीडियो में नजर आ रहा है कि ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के बीच काफी विवाद चल रहा है। वीडियो में ऐश्वर्या शर्मा नील से कहती हैं, ”जब मैं बात करती हूं तो तुम सुनते क्यों नहीं? तुम्हें लगता है कि मैं बेवकूफ हूं।” ऐश्वर्या की बात सुनकर नील कहते हैं कि इसका कोई न कोई हल जरूर निकलेगा। इस पर ऐश्वर्या कहती हैं, ”इसका हल था तेल निकालना। तुम्हें आना है तो आओ, अब मैं अपना खेल खेलूंगा।” ऐश्वरी की बातें सुनकर नील गुस्सा हो जाते हैं और कहते हैं कि मैं तुम्हें यह बात काफी देर से बता रहा हूं। इस पर ऐश्वर्या शर्मा कहती हैं, ‘चिल्लाओ मत, ड्रामा हो जाएगा।’

ऐश्वर्या- नील के वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

बिग बॉस 17 के इस नए प्रोमो वीडियो को खूब कमेंट और फीडबैक मिले हैं. एक यूजर ने लिखा: “इन दोनों जोड़ों में क्या खराबी है? वे केवल एक ही चीज़ के बारे में बहस करते हैं। नकली माचिस, नकली झगड़े। उन्होंने केवल बाहर से योजना बनाई।” एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा: “बिग बॉस उन्हें तलाक दे सकते हैं।”